गुरूवार, मई 9, 2024
होममनोरंजनSkin Care: Salman Khan की पिंपल फ्री स्किन का सीक्रेट वरुण धवन...

Skin Care: Salman Khan की पिंपल फ्री स्किन का सीक्रेट वरुण धवन ने किया रिवील, बताया इस मामूली चीज का करते है यूज

Date:

Related stories

Skin Care: बॉलीवुड हसीनाओं की स्किन केयर टिप्स से तो हम आए दिन रूबरू होते हैं लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि बॉलीवुड एक्टर्स स्किन केयर के लिए क्या करते हैं। महिलाओं की तरह पुरुषों को भी स्किन केयर की जरुरत होती है वरना बाद में स्किन पर इसका असर साफ नजर आने लगता है। क्या आपको पता है कि बॉलीवुड के भाईजान पिंपल फ्री स्किन के लिए एक मामूली चीज का इस्तेमाल करते हैं। बॉलीवुड स्टार्स को देख यही लगता है कि उन्हें किसी चीज की कमी नहीं है और वो खूबसूरत दिखने के लिए महंगे स्किन रूटीन को फॉलो करते होंगे। हालांकि, यह सच नहीं है करोड़ों के मालिक होने के बावजूद सलमान स्किन के लिए मामूली चीज लगाते हैं। वरुण धवन ने इस बात का खुलासा किया है।

सलमान खान इस सस्ती चीज का करते हैं इस्तेमाल

दरअसल कपिल शर्मा शो में पहुंचे वरुण धवन ने इस राज का खुलासा करते हुए बताया था कि सलमान स्किन के लिए मामूली चीज यूज करते हैं। उन्होंने कहा था कि एक बार जब वह सलमान के घर गए थे तो वह चेहरे पर एलोवेरा जेल लगा रहे थे। वरुण ने जब उनसे इसके पीछे की वजह जाननी चाही तो उन्होंने कहा कि यह उनके पिंपल फ्री स्किन का राज है। सलमान खान स्किन केयर के लिए इस चीज को फॉलो करते हैं और रेगुलर लगाते हैं।

Also Read: Myeloma: जोड़ों में दर्द को इस महिला ने किया इग्नोर तो जानलेवा साबित हुई यह ‘साइलेंट’ बीमारी

स्किन के लिए काफी फायदेमंद है एलोवेरा जेल

  • एलोवेरा जेल स्किन के लिए काफी फायदेमंद है और यह कई समस्याओं के लिए असरदार है। यह स्किन को पिंपल फ्री स्किन के अलावा मुंहासे को भी कम करने में कारगर है।
  • गर्मियों में धूप में निकलने से पहले आप चेहरे पर एलोवेरा जेल को लगा लें यह सनबर्न से स्किन को बचाने में असरदार है।
  • मेकअप करने से पहले आप इसे बेस की तरह भी इस्तेमाल कर सकते हैं। यह आपके मेकअप को लॉन्ग लास्टिंग बनाने के लिए परफेक्ट उपाय है।

Also Read: Shahid Afridi ने दिखाया PCB को आईना, बड़ा बयान देते हुए बोले – ‘BCCI के सामने ICC कुछ नहीं’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories