सोमवार, मई 6, 2024
होमलाइफ़स्टाइलSoft Silk Sarees Designs: अट्रैक्टिव लुक के लिए ट्राई करें ये लेटेस्ट...

Soft Silk Sarees Designs: अट्रैक्टिव लुक के लिए ट्राई करें ये लेटेस्ट साड़ी डिजाइंस, फैशन ट्रेंड में दिखेंगी अप टू डेट

Date:

Related stories

Independence Day 2023: आजादी के जश्न के लिए Flipkart केसरी, सफेद और हरी साड़ियों पर दे रहा 80 फीसदी तक का भारी डिस्काउंट, छूट...

Independence Day 2023: भारत अपने 76वें स्वतंत्रता दिवस मनाने की दहलीज पर खड़ा है। इसको लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। कहीं तिरंगे झंडे को लोग गाड़ियों में लगा रहे हैे तो कहीं इसे घर की छतों पर बांध कर देशभक्ति प्रदर्शित की जा रही है।

Saree For Independence Day: आजादी के इस खास अवसर पर कैरी करें ये स्टाइलिश तीन रंगों वाली साड़ियां, लुक्स को देख सब होंगे फिदा

Saree For Independence Day: इस बार घर या ऑफिस में होने वाली 15 अगस्त की पार्टी पर ट्राई करें साड़ी के कुछ क्लासी और बेहद स्टाइलिश डिजाइन।

Soft Silk Sarees Designs: यह बात सच है कि साड़ियों का ट्रेंड कभी भी ऑफ फैशन नहीं होने वाला है। सिल्क साड़ियों को पहनने से पहले महिलाएं सोचती है क्योंकि इन्हें संभालना काफी मुश्किल होता है। हेवी वर्क डिजाइन होने की वजह से महिलाएं इसे पहनने से कतराती हैं लेकिन यह भी सच है कि सिल्क में भी कई खास डिजाइन आने लगे हैं जो पार्टी से लेकर हर एक दिन के लिए काफी परफेक्ट है। आप सिल्क साड़ी को खास अंदाज में स्टाइल कर पहन सकती हैं और बाजार में इसके कई डिजाइंस उपलब्ध है जो एलिगेंट और रॉयल लुक को कैरी करने के लिए बेहद परफेक्ट ऑप्शन है। हम आपको बताते हैं सॉफ्ट सिल्क साड़ी के कुछ डिजाइंस जो फिलहाल ट्रेंड में है।

सिल्क एंब्रायडरी साड़ी का है फैशन

किसी भी पार्टी को खास बनाने के लिए सिल्क एंब्रॉयडरी साड़ी परफेक्ट है। सॉफ्ट सिल्क साड़ी के इस डिजाइन को महिलाएं काफी पसंद कर रही है। आप मार्केट से या ऑनलाइन इन साड़ियों को खरीद सकते हैं। इसमें फ्लोरल डिजाइन से लेकर रफल डिजाइन तक मौजूद है जो इस साड़ी को टच देने के लिए काफी परफेक्ट है। खास बात यह है कि आप इसे डिजाइनर ब्लाउज के साथ कैरी कर सकती हैं और यकीनन किसी भी पार्टी में चार चांद लगा देंगी।

बनारसी सिल्क साड़ी भी है काफी ट्रेंड में

अक्सर बनारसी साड़ी काफी हैवी होती है लेकिन आजकल सिल्क में बनारसी साड़ी काफी फेमस है जो लाइटवेट के साथ रॉयल लुक देने के लिए भी परफेक्ट है। इन साड़ियों की बात करें तो इसमें कई डिजाइंस मौजूद है जिसे आप किसी खास दिन के लिए करी कर सकती हैं। साड़ी के साथ मैचिंग ब्लाउज को आप सिंपल डिजाइन से बनवा सकती हैं और यह आपके लुक को परफेक्ट बनाने के लिए काफी है।

सॉलिड सिल्क साड़ी को करें स्टाइल

अगर आप हैवी साड़ी को पहन कर बोर हो गई हैं तो सॉफ्ट सिल्क के इस डिजाइन को ट्राई कर सकती हैं। साड़ी का यह डिजाइन अक्सर सॉलिड होता है और इसमें कोई भी वर्क नहीं होता है। आप इसमें किसी भी कलर को चून सकती हैं लेकिन याद रखें कि इसे पहनने से पहले आप इसके लिए एक डिजाइनर ब्लाउज को बनवा लें। चूंकि यह साड़ी सिंपल है इसलिए लोगों को अट्रैक्ट करने के लिए आप इसे डिजाइनर ब्लाउज के साथ खास टच दे सकती हैं।

मिनिमल वर्क साड़ी भी है काफी ट्रेंड में

अगर सॉफ्ट सिल्क साड़ी के डिजाइन की बात करें तो मिनिमल वर्क साड़ी भी काफी ट्रेंड में है। आप इसे किसी खास मौके पर पहन सकती हैं। वैसे तो यह रॉयल लुक देने के लिए परफेक्ट है लेकिन आप इसके साथ गजरे और बड़े इयररिंग्स के साथ कैरी करें और यह आपको परफेक्ट लुक देगा।

प्रिंटेड सॉफ्ट सिल्क साड़ी को भी कर सकती हैं कैरी

यह साड़ी वैसे आप अपनी शादी या किसी खास ओकेजन के लिए कैरी कर सकती है क्योंकि प्रिंटेड सॉफ्ट सिल्क साड़ी काफी हैवी लुक देने के लिए परफेक्ट है। ऐसे में आप इसे गोल्डन ज्वेलरी के साथ कैरी करें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories