शनिवार, मई 18, 2024
होमलाइफ़स्टाइलFashionखूबसूरत दिखने के लिए व्हाइट कुर्ती को इस तरह से करें स्टाइल,...

खूबसूरत दिखने के लिए व्हाइट कुर्ती को इस तरह से करें स्टाइल, एथनिक लुक में लग जाएंगे चार चांद

Date:

Related stories

MP News: खुशखबरी! भोपाल में 19 मई को निशुल्क जांच शिविर का आयोजन, जानें कैसे मरीजों को मिलेगा फायदा

MP News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित गुरु नानक चैरिटेबल मेडिकल सेंटर, गुरुद्वारा कॉम्प्लेक्स टी.टी.नगर की ओर से 19 मई यानी रविवार को निशुल्क जांच शिविर का आयोजन किया जाएगा।

Fashion Tips: मौजूदा समय में ज्यादातर लोग इंडो वेस्टर्न और एथनिक लुक को ट्राई कर रहे हैं। ऐसे में आज हम आपको इस आर्टिकल के जरिए व्हाइट कुर्ती को अलग-अलग तरह से स्टाइल करने के कुछ टिप्स एंड ट्रिक्स बताने वाले हैं जिसकी मदद से आप का लुक पूरी तरह से चेंज हो जाएगा। इन टिप्स एंड ट्रिक्स को फॉलो करके आप अपने लुक को पूरी तरह से एन्हांस कर सकती हैं।

कंट्रास्ट कलर का दुप्पटा

व्हाइट कुर्ती हर किसी पर बेहद खूबसूरत लगती है। ऐसे में अगर आप व्हाइट कुर्ती को अलग तरह से स्टाइल करना चाहते हैं तो आपको इसके लिए एक कंट्रास्ट में दुपट्टा लेना होगा। इसी के साथ आप व्हाइट कुर्ती के नीचे ब्राउन कलर की जूतियां भी पहन सकती हैं। बस इस बात का ध्यान रखें कि आप जिस कलर का भी दुपट्टा ले उसका फैब्रिक सिल्क होना चाहिए। व्हाइट कुर्ती पर सिल्क फैब्रिक का कंट्रास्ट दुपट्टा बेहद खूबसूरत लगता है।

ऑल व्हाइट लुक को करें ट्राई

इसी के साथ आप अपने लुक को एनहांस करने के लिए ऑल व्हाइट लुक को भी अपना सकती हैं। बता दें कि, आप सिंपल चिकनकारी कुर्ती के साथ मैचिंग प्लाजो और व्हाइट कलर का दुपट्टा भी ले सकती हैं। इसी के साथ अपने लुक पर चार चांद लगाने के लिए आप व्हाइट कलर की घड़ी को भी पेयर कर सकती हैं। आप इस लुक के साथ हैवी डिजाइन की ज्वेलरी को भी स्टाइल कर सकती हैं।

Also Read: सब्जियों के बढ़ते दामों ने बिगाड़ा रसोई का बजट, बिना टमाटर के घर पर बनाएं ये चटपटी रेसिपी

लेस वाली व्हाइट कलर की कुर्ती

अगर आप व्हाइट कलर के चिकनकारी कुर्ती को पहनकर बोर हो गई है तो आप अपने लुक को चेंज करने के लिए लेस वाली व्हाइट कुर्ती भी पहन सकती हैं। चौड़ी व्हाइट कलर की लेस वाली कुर्ती मौजूदा समय में बहुत ट्रेंड में चल रही है। इस तरह की कुर्ती के साथ आप चूड़ीदार पजामी को भी पेयर कर सकती हैं। वही आप कंट्रास्ट में एक हल्का दुपट्टा भी ले सकती हैं। साथ ही अपने लुक को और बढ़ाने के लिए आप पर डिजाइन की ज्वेलरी को भी इस कुर्ती के साथ पहन सकती हैं।

Also Read:मॉनसून में Hairfall की टेंशन को करें बाय-बाय, घर पर आसानी से बनाएं ये मेजिकल मास्क फिर कभी नहीं टूटेंगे बाल!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories