शनिवार, मई 18, 2024
होमलाइफ़स्टाइलSummer Collection: गर्मियों में इन 5 कलर के कपड़ों से जरूर करें...

Summer Collection: गर्मियों में इन 5 कलर के कपड़ों से जरूर करें अपनी वॉर्डरोब में शामिल, चिलचिलाती धूप में दिखेंगे गॉर्जियस और कूल

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या CSK की तरफ से खेलना चाहतें हैं Dinesh Karthik? Ruturaj से खुलेआम कह दी ऐसी बात

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के विकेटकीपर बल्लेबाज Dinesh...

Amazon Sale: गर्मी को सर्दी में बदलने वाला Whirlpool का AC हुआ 48% सस्ता, अभी खरीदें

Amazon Sale: चिलचिलाती गर्मी ने लोगों को परेशान करना...

Summer Collection: मार्च के महीने में मई-जून जैसी गर्मी से लोगों को सामना करना पड़ रहा है। इस चिलचिलाती धूप और गर्म हवाओं के कारण लोगों को काफी मुश्किलें हो रही हैं। ऐसे में सभी लोग अपनी वॉर्डरोब से सर्दियों के कपड़े निकाल कर गर्मियों के कपड़े सजाना शुरू कर दिए हैं। गर्मियों के मौसम में हल्के फैब्रिक और लाइट कलर्स की डिमांड काफी ज्यादा होती है ऐसे में अगर आप अपनी गर्मियों की वॉर्डरोब में इन 5 लाइट कलर्स के कपड़ों को रखेंगे तो ये आपको कूल रहने में मदद करेंगे।

आसमानी कलर

इस कड़ी में सबसे पहला नाम आसमानी रंग का आता है। गर्मियों के मौसम में आसमानी कलर के कपड़े आपको चिलचिलाती धूप से काफी सुकून देंगे। ऐसे में आप इस कलर को अपनी समर ड्रेस कलेक्शन में ऐड कर सकते हैं।

पीच यलो कलर

गर्मियों में कुल रखने की लिस्ट में दूसरा नाम पीच येलो कलर का आता है। पीच यलो कलर का मतलब हल्का येलो होता है। ये कलर गर्मियों में आपकी आंखों में चुभता नहीं है और आपके शरीर को भी काफी सुकून पहुंचाता है। आप हल्के पीले रंग की टीशर्ट, ड्रेस, साड़ी या फिर स्कार्फ अपनी वॉर्डरोब में शामिल कर सकती हैं।

बेबी पिंक कलर

वैसे तो समर कलेक्शन कलर्स में बेबी पिंक कलर का काफी ट्रेंड चल रहा है। गर्मियों के मौसम में ये कलर आँखों के साथ शरीर को कूल रखने में काफी मदद कर सकता है। बेबी पिंक कलर भी आंखों में सुगंधित इफेक्ट प्रदान करता है और चिलचिलाती धूप में आपको रिलीफ पहुंचाता है।

Also Read: Flipkart पर Daikin 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC पर मिल रही भारी छूट, रूम को मिनटों में बना देगा लेह-लद्दाख जैसा ठंड़ा

सफेद कलर

गर्मियों के मौसम में सभी लोगों का पसंदीदा रंग सफेद रंग होता है। इस रंग को पहनने से आप काफी आकर्षक दिखतें हैं। इसी के साथ सफेद रंग के कपड़े आपकी बॉडी को कूल रखने में भी काफी मदद करते हैं।

ग्रे कलर

इस कढ़ी में आखिरी नाम ग्रे कलर का आता है। बता दें कि, आजकल ग्रे कलर का काफी ट्रेंड चल रहा है। लड़के और लड़कियां इस कलर की ड्रेस को खूब पसंद करते हैं। गर्मी के मौसम में चिलचिलाती धूप से बचाने वाले रंगों की तलाश कर रहे हैं तो ग्रे कलर को वॉर्डरोब में जरूर शामिल कर सकते हैं।

Also Read: शो के दौरान Pawan Singh पर फेंका गया पत्थर, भगदड़ मचने के बाद बौखलाए एक्टर ने निकाली भड़ास

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories