शनिवार, मई 18, 2024
होमलाइफ़स्टाइलSummer Jewellery Trends: इन ट्रेंडी ज्वेलरी को कलेक्शन में करें शामिल, इंडियन...

Summer Jewellery Trends: इन ट्रेंडी ज्वेलरी को कलेक्शन में करें शामिल, इंडियन से लेकर वेस्टर्न लुक तक के लिए है परफेक्ट

Date:

Related stories

Summer Jewellery Trends: गर्मियों में हम उन आउटफिट्स को चुनते हैं जो कम्फर्टेबल हो। अगर आप शादी या फिर किसी पार्टी में जा रहे हैं तो लुक को क्लासी दिखाने के लिए आप कन्फ्यूज होते हैं। भारी भरकम ड्रेस पहनकर पार्टी में जाना शायद संभव है भी नहीं क्योंकि आप इस तरह से पार्टी को एन्जॉय नहीं कर पाएंगे। ऐसे में यह जरुरी है कि आप इस लुक को कैसे रॉयल बनाए इसके बारे में जानना। आप किसी भी लुक को ज्वेलरी से परफेक्ट बना सकते हैं। आजकल कई ट्रेंडी ज्वेलरी डिजाइंस काफी चर्चा में है और लड़कियां खूब पसंद भी करती हैं। गाउन से लेकर साड़ी तक के लिए ये ज्वेलरी परफेक्ट है।

इस सिंपल नेकपीस से समर सीजन में ढाएंगी कहर

इस तरह से सिंपल नेकपीस से भी आप किसी भी लुक को परफेक्ट बना सकती हैं। किसी भी गाउन के लिए यह नेकपीस परफेक्ट ऑप्शन है। आप इस तरह से खुद को तैयार कर रॉयल फील दे सकती हैं।

सिर्फ इयररिंग्स से लुक को बनाएं खास

आप इस तरह से सिंपल लुक को क्लासी बना सकती हैं। किसी भी गाउन या फिर साड़ी के लिए सिर्फ आप एक इयररिंग्स से क्लासी टच दे सकती हैं। आप इस तरह की इयररिंग्स को लहंगे के साथ भी कैरी कर सकती हैं।

मल्टीलेयर चोकर से लुक को बनाएं खास

आप इस तरह से मल्टीलेयर चोकर से लुक को स्टाइलिश बना सकती हैं। आप इस तरह के चोकर को किसी भी गाउन के साथ कैरी कर सकती हैं। सिंपल साड़ी पर भी आप इस चोकर को पहन सकती हैं और यह आपके स्टाइल में तड़का लगाने में परफेक्ट है।

डायमंड सिंपल नेकपीस से लुक को बनाएं खास

आप इस तरह की सिंपल डायमंड नेकपीस से लुक को खास बना सकती हैं। आप इस तरह की ज्वेलरी को एथनिक से लेकर वेस्टर्न ड्रेस तक के लिए कैरी कर सकती हैं।

पर्ल ज्वेलरी है काफी ट्रेंड में

पर्ल ज्वेलरी काफी ट्रेंड में है। यह किसी भी लुक को खास और रॉयल टच देने के लिए एक बेहतर विकल्प है। आप इस तरह से खुद को तैयार कर काफी खूबसूरत नजर आएंगी।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories