सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमलाइफ़स्टाइलHina Khan के इस लुक से ले समर आउटफिट इंस्पिरेशन, दिखेंगी अट्रैक्टिव...

Hina Khan के इस लुक से ले समर आउटफिट इंस्पिरेशन, दिखेंगी अट्रैक्टिव और स्टाइलिश

Date:

Related stories

Trending Outfits: गर्मियों के सीजन में दिखना है स्टाइलिश , तो हिना खान के इन आउटफिट को करें अपने वॉर्डरोब में शामिल

Trending Outfits: इस बार अगर कहीं घूमने जाने का कर रहे हो प्लान , तो हिना के इन लुक्स को करना रिक्रिएट। आप लगेंगी बेहद खूबसूरत।

पार्टी में स्टनिंग दिखने के लिए Hina Khan के इस लुक से लें इंस्पीरेशन, यूनिक स्टाइल देख दीवाने हो जाएंगे लोग

पार्टी करने का मन बना रही है तो हिना खान का ये लुक आपकी पार्टी के लिए बिल्कुल परफेक्ट है आप हिना खान के इस पार्टी लुक से इंस्पिरेशन लेकर पार्टी की जान बन सकती हैं।

Highlighting Hair: Hina Khan के जैसे चाहिए बालों में ‘हाइलाइट’ तो करें ट्रेंड को फॉलो, दिखेंगी अट्रैक्टिव और खूबसूरत

Highlighting Hair: हिना खान की लेटेस्ट फोटोज फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। तस्वीरों में एक्ट्रेस हाइलाइट हेयर को फ्लॉन्ट कर रही हैं। अगर आप भी हाइलाइटिंग करवाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो कुछ चीजों को ध्यान में रखना जरुरी है।

Hina Khan: गर्मियां शुरू हो गई हैं ऐसे में तरह-तरह के कपड़े का फैशन फिर से लौट आया हैं। गर्मियों में कॉटन के कपड़े ज्यादा उपयुक्त माने जाते हैं। वही रंगों की बात करें तो हल्के रंग के कपड़ों में गर्मी कम लगती हैं। ऐसे में गर्मियों में किस तरह के कपड़े पहने जाएं यह एक बहुत बड़ी चिंता होती है। तो आइए आज हम आपको गर्मियों में कूल और स्टाइलिश दिखने के लिए तरह-तरह के आउटफिट ऑप्शंस के बारे में बताते हैं।

गर्मियों में पहने सफेद फ्लोई ड्रेस

गर्मियों के मौसम में लाइट कलर का फैशन भी शुरू हो जाता है। आमतौर पर गर्मियों में हल्के रंग और कॉटन के कपड़े पहनने की सलाह दी जाती हैं। जिससे गर्मी कम लगती है और हल्का रंग कुल भी दिखता है। ऐसे में आप हल्के रंग के कपड़ों को स्टाइल करके पहन सकते हैं जिसमें वाइट एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। आपको बता दें कि, वाइट कलर हीट को ऑबर्जब नहीं करता जिससे गर्मी कम लगती है। अगर आप शॉर्ट ड्रेसेस पहनते हैं तो वाइट फ्रॉक आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। इस तरह के कपड़ों में आपको गर्मी कम से कम लगेगी। साथ ही आप फैशनेबल और स्टाइलिश भी देख सकते हैं। इस तरह के ड्रेसेस के साथ आप एक्सेसरीज के तौर पर डार्क ब्राउन बेल्ट और ब्लैक सनग्लासेस यूज कर सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

वायरल हो रहा है हीना खान का यह लुक

आपको बता दें है कि, हीना खान का गर्मी का लुक बहुत वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने वाइट कलर की फ्रॉक पहन रखी है। वाइट फ्रॉक के साथ हिना ने व्हाइट हिल भी कैरी की है। वही एक्सेसरीज के तौर पर हीना ने वाइट बेल्ट, ब्लैक सनग्लासेस, स्मार्ट वॉच पहन रखी है। इस लुक में हीना खान बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। इस लुक की फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा की है। आपको बता दें की, हीना की फोटो पर लगभग 90 हजार लाइक है। वही 1 हजार लोगों ने उनकी फोटो पर कमेंट भी किया है।

Also Read: Summer Makeup Tips: आईमेकअप करते समय भूलकर भी ना करें ये गलतियां, सुंदर दिखने के चक्कर में उड़ जाएगा मजाक

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories