बुधवार, मई 15, 2024
होमलाइफ़स्टाइलTravel Tips: हनीमून पर जाकर पार्टनर को करवाना है स्पेशल फील तो...

Travel Tips: हनीमून पर जाकर पार्टनर को करवाना है स्पेशल फील तो आज ही करें इन डेस्टिनेशन को एक्सप्लोर

Date:

Related stories

Travel Tips: ये खूबसूरत जगहें यादगार बना देंगी आपका रक्षाबंधन, घूमने का प्लान है तो जरुर करें एक्सप्लोर

Travel Tips: अगर आप भी अपने भाई-बहनों से अलग रहते हैं और इस राखी पर उनके साथ कुछ समय व्यतीत करना चाहते हैं , तो इन जगहों पर जा सकते हैं।

Travel Tips: नैनीताल छोड़ अब ये जगह बनी टूरिस्ट की पहली पसंद , पल में खूबसूरती मोह लेगी आपका मन

Travel Tips: उत्तराखंड में स्थित टनकपुर जाकर बिताएं अपना वीकेंड। काफी सारे खूबसूरत स्थलों को देख नहीं करेगा मन वापस आने का।

Travel Tips: शादी के बंधन में बंधने के बाद अक्सर कपल हनीमून पर जाते हैं और अपने पार्टनर को स्पेशल फील करवाते हैं। शादी के बाद हनीमून कपल के लिए बेहद स्पेशल होता हैं। इसमें ये एक दूसरे को जानते हैं और क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं। इसलिए हनीमून पर जाने के लिए जगह के सिलेक्शन पर ध्यान देना बहुत जरूरी है। इसलिए जाने से पहले कुछ जगहों के विषय में जानें और वहां के नजारों का आनंद उठाएं। इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे डेस्टिनेशन के बारे में बताएंगे जहां जाकर आप अपने हनीमून की एंजॉय कर सकते हैं और कुछ एक्टिविटीज में पार्टिसिपेट कर सकते हैं। तो आइए जानते हैं बेस्ट डेस्टिनेशन प्लेस के बारे में।

अंडमान और निकोबार का उठाएं आनंद

अगर आपको अपने हनीमून को स्पेशल बनाना है तो आप अंडमान और निकोबार के ट्रिप को एंजॉय कर सकते हैं। ये बेहद खूबसूरत डेस्टिनेशन प्लेस है। यहां पर आप कई तरह के एक्टिविटीज को भी कर सकते हैं।

मनाली में करें अपने हनीमून को एंजॉय

कपल के लिए हनीमून काफी स्पेशल होता है। हनीमून में पार्टनर एक दूसरे को स्पेशल फील करवाने का एक मौका नहीं छोड़ते हैं। वहीं मनाली काफी खूबसूरत सा शहर है। यहां देश एवं विदेशों से लोग घूमने के लिए आते हैं। यहां पर आप अपने पार्टनर के साथ सबसे बेस्ट मोमेंट को कैप्चर कर सकते हैं।

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

गंगटोक में करें टाइम स्पेंड

एडवेंचर करने के लिए और नई-नई चीजों को एक्सप्लोर करने के लिए गंगटोक सबसे बेस्ट प्लेस में से एक है। यहां पर आप अपने पार्टनर को काफी स्पेशल फील करना सकते हैं। इसके अलावा यहां की खूबसूरत पहाड़ियां आपके मन को मोह लेगी। ये जगह कपल और हनीमून के लिए काफी बेहतर है।

गोवा में अपने हनीमून को बनाएं यादगार

अपने हनीमून को स्पेशल बनाने के लिए आप गोवा के ट्रिप पर जा सकते हैं। यहां पर कोई सारे ऐसे रोमांटिक रिजॉर्ट्स हैं जहां पर आप अपने पार्टनर को स्पेशल फील करवा सकते हैं। गोवा में आप बीच का आनंद बेहद खूबसूरत ढंग से उठा सकते हैं। हनीमून के लिए गोवा बेस्ट डेस्टिनेशन प्लेस में से एक है।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories