मंगलवार, मई 7, 2024
होमलाइफ़स्टाइलValentine Day 2023: पार्टनर को प्रपोज करने के लिए चुने दुनिया के...

Valentine Day 2023: पार्टनर को प्रपोज करने के लिए चुने दुनिया के ये सबसे खूबसूरत डेस्टिनेशन, लव वन को फील कराएं स्पेशल

Date:

Related stories

Valentine Day 2023: वैलेंटाइन डे प्यार का इजहार करने का खास दिन है। फरवरी में वैलेंटाइन वीक मनाया जाता है। वैलेंटाइन डे के दिन कपल बाहर खाने, रोमांटिक ट्रिप पर जाने जैसे काम कर अपने पार्टनर से प्यार का इजहार करते हैं। यदि आप अपने साथी के साथ कुछ खास समय बिताना चाहते हैं या आप किसी ऐसे व्यक्ति को अपने प्यार का इजहार करने के अवसर की तलाश में हैं तो यह दिन आपके लिए परफेक्ट है। इस वैलेंटाइन डे पर आप दुनिया की कुछ सबसे रोमांटिक जगहों पर जा सकते हैं। ये जगहें आपके पार्टनर को काफी पसंद आएगा और यहां की खूबसूरती में आपके प्यारको बूस्ट मिलेगा।

पेरिस की खूबसूरती को करें एन्जॉय

रोमांटिक सीन वाली ज्यादातर फिल्मों की शूटिंग पेरिस में होती हैं। इन दृश्यों में एक्टर अक्सर एक्ट्रेस के लिए अपने प्यार का इजहार करता है या उसे प्रपोज करता है। यही कारण है कि भारत में बहुत से लोग पेरिस के रोमांटिक स्थलों को देखना चाहते हैं। यह दुनिया के सबसे रोमांटिक शहरों में से एक है। शाम के समय, पेरिस अक्सर शहर की रोशनी से जगमगा उठता है। एफिल टावर के सामने प्यार का इजहार करना किसी सपने से कम नहीं है।

ये भी पढ़ें: ब्रेकअप या तलाक से लगता है डर तो फॉलो करें ये आसान Relationship Tips, रिश्ते में नहीं पड़ेगी दरार

मालदीव भी है वैलेंटाइन डे के लिए परफेक्ट ऑप्शन

इस बात में कोई दोराय नहीं है कि मालदीव भारत से मशहूर हस्तियों के लिए एक लोकप्रिय गंतव्य है। यह दुनिया के सबसे रोमांटिक द्वीपों में से एक है। वैलेंटाइन डे के दिन आप अपने पार्टनर के साथ मालदीव घूमने जा सकते हैं। मालदीव के खूबसूरत नजारे, बीच और ऐतिहासिक जगहें ट्रिप को और खास बना देंगी।

फ्लोरेंस यानी इटली ट्रिप भी है बेस्ट प्लेस

अगर आप अपना वैलेंटाइन डे बिताने के लिए कोई खास जगह चाहते हैं तो आप फ्लोरेंस, इटली जा सकते हैं। यह शहर खूबसूरत वास्तुकला से भरा हुआ है और अपने रोमांटिक माहौल के लिए जाना जाता है। गलियां बहुत संकरी हैं, और आप प्रत्येक इमारत पर अतीत की कहानियां देख सकते हैं। यहां का खाना काफी पॉपुलर है जिसका टेस्ट काफी लजीज है। ऐसे में आप जब भी फ्लोरेंस जाएं तो हर किसी को इसे चखना चाहिए।

Also Read: Shark Tank India Season 2: शानदार आइडिया के बावजूद शार्क को इंप्रेस नहीं कर पाया ये पिचर, जानिए कैसे हाथ से निकली डील

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories