सोमवार, मई 13, 2024
होममनोरंजनValentine Day पर पहनना चाहती हैं रेड कलर का Outfit तो बॉलीवुड...

Valentine Day पर पहनना चाहती हैं रेड कलर का Outfit तो बॉलीवुड हसीनाओं के इन लुक्स को करें रीक्रिएट, दिखेंगी ग्लैमरस

Date:

Related stories

Valentine Day Outfit: बॉलीवुड अभिनेत्रियां एक फैशन आईकन हैं और सोशल मीडिया पर ड्रेसिंग स्टाइल से लेकर मेकअप को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह फैंस को हर बार अपनी ड्रेसिंग सेन्स से इंस्पायर करती हैं। अगर आप वैलेंटाइन डे पर बॉलीवुड सेलेब्स के रेड लुक को ट्रायल करना चाहती हैं तो हमारे पास कुछ ऑप्शन हैं जिसे आप कॉपी कर सकते हैं। वेस्टर्न ड्रेस में आप भी इन बॉलीवुड हसीनाओं की तरह कहर ढा सकती हैं। दावा है कि इस लुक में आपको देख लोग तारीफें करते नहीं थकेंगे। ऐसे में मदद के लिए हम कुछ बॉलीवुड सेलेब्स के रेड लुक को लेकर आए हैं जिसे आप आसानी से रिक्रिएट कर सकती हैं।

शनाया कपूर के इस ट्रेंडी लुक को करें कॉपी

वैलेंटाइन डे पार्टी के लिए आप शनाया कपूर के इस लुक को भी फॉलो कर सकती हैं। शॉर्ट रेड बॉडीकॉन ड्रेस में आप किसी भी पार्टी की शान बन जाएंगी। आप भी पर्स से लुक को स्टाइलिश टच देते हुए कम्पलीट कर सकती हैं। शॉर्ट रेड ड्रेस पर मिनिमल मेकअप से आप कहर ढा सकती हैं। इस सिंपल लुक खास हेयरस्टाइल और इयररिंग्स से तड़का दें ताकि लोगों की निगाहें आप पर हो।

पूजा हेगड़े के इस लुक में भी आप नजर आएगी पटोला

साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में दमखम दिखाने वाली पूजा हेगड़े एक फैशननिष्टा हैं। आप भी पूजा की तरह इस लुक को कॉपी कर सकती हैं। इसके लिए आप एक क्रॉप ब्लाउज स्टाइल टॉप को एक स्लीट स्कर्ट के साथ कैरी कर सकती हैं। आप इस लुक को ओपन हेयर और मिनिमल मेकअप से स्टाइलिश टच दें।

Also Read: Carrot Paratha: स्वादिष्ट और पौष्टिक गाजर के परांठे के साथ करें सर्दियों की सुबह की शुरुआत, जानिए क्या है खास Recipe

कियारा आडवाणी का यह लुक भी है वेलेंटाइन ऑप्शन

कियारा आडवाणी ने इस लुक को रेड क्रॉप टॉप और टाइट फिट स्कर्ट से कम्पलीट किया है। आप भी इस तरह के लुक में कमाल की नजर आ सकती हैं। कियारा की तरह बोल्ड मिनिमल मेकअप और स्मोकी आईज से लुक मैं चार चांद लगा सकती हैं। नो ज्वेलरी लुक को कियारा ने सिर्फ बैंगल्स से कम्पलीट किया है।

Also Read: इस Web Series से OTT डेब्यू करेंगे Shahid Kapoor, साउथ के दिग्गज कलाकार भी आएंगे नजर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories