सोमवार, मई 13, 2024
होमख़ास खबरेंBengaluru News: हनुमान चालीसा-अज़ान विवाद बढ़ा! बीजेपी नेता तेजस्वी सूर्या हिरासत में

Bengaluru News: हनुमान चालीसा-अज़ान विवाद बढ़ा! बीजेपी नेता तेजस्वी सूर्या हिरासत में

Date:

Related stories

Lok Sabha Elections 2024: BJP प्रत्याशी माधवी लता पर बड़ी कार्रवाई, मुस्लिम महिलाओं का बुर्का हटाने पर केस दर्ज

Lok Sabha Elections 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में आज लोक सभा चुनाव 2024 के चतुर्थ चरण को लेकर मतदान का क्रम जारी है। इस दौरान अलग-अलग राज्यों से नेताओं द्वारा किए गए कृत्य व उनके बयान भी सामने आ रहे हैं जिसको लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं।

Patna News: रोड शो के जरिए पटना की सियासत को साधेंगे PM Modi, जानें क्या है BJP की तैयारी

Patna News: उत्तर भारत में सियासत के प्रमुख केन्द्र माने जाने वाले राज्य बिहार के समीकरण को लेकर खूब खबरें बनती हैं।

Bengaluru News: भाजपा नेता तेजस्वी सूर्या को मंगलवार को बेंगलुरु नगरथपेटे में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन के बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया , गौरतलब है कि यह पूरा मामला रविवार का है, जहां अजान के समय कथित तौर पर तेज आवाज में हनुमान चालीसा बजाने को लेकर लोगों के एक समूह और एक दुकानदार के बीच बहस हुई थी।

क्या है पूरा मामला

खबर के मुताबिक यह घटना 17 मार्च 2024 रविवार की है। बता दें कि कथित तौर पर अजान के समय अपनी दुकान में हनुमान चालीसा बजाने पर मुकेश की पिटाई की गई। खबर के मुताबिक 6 से 7 लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया। हालांकि पुलिस की तरफ से 6 लोगों पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। वहीं पुलिस के अनुसार इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

रविवार, 17 मार्च को सिद्दन्ना लेआउट के पास ‘अज़ान’ के समय लोगों के एक समूह और एक दुकानदार के बीच विवाद के बाद बेंगलुरु में भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए।

शिकायतकर्ता ने क्या कहा?

मुकेश ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि रविवार को हुई घटना में अगर मेरे साथ कोई गंभीर घटना घट जाती तो जवाबदेह कौन होता? यह अच्छा लगता है कि लोग यहां मेरा समर्थन करने आए हैं।

बीजेपी ने मौजूदा सरकार पर लगाया आरोप

इस घटना के बाद राजनीति तेज हो गई है। बता दें कि बीजेपी के कई नेताओं ने इस घटना को लेकर कड़ी निंदा की है। बीजेपी के आईटी सेल प्रमुख अमिल मालवीय ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि जब से कर्नाटक में कांग्रेस की जीत हुई है, बेंगलुरु में L&O पूरी तरह से चरमरा गई है। आतंकी हमला हुआ, गोलीबारी हुई और अब कट्टरपंथी तत्वों ने एक दुकान में घुसकर मालिक की पिटाई कर दी। कांग्रेस को वोट दें और उनकी तुष्टीकरण की राजनीति को झेलें।

Latest stories