रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनSwatantrya Veer Savarkar फिल्म और रणदीप हुड्डा को लेकर रंजीत सावरकर ने...

Swatantrya Veer Savarkar फिल्म और रणदीप हुड्डा को लेकर रंजीत सावरकर ने की तारीफ, कांग्रेस पर साधा निशाना

Date:

Related stories

Swatantrya Veer Savarkar: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा बहुत जल्द अपनी फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ रिलीज करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो यह फिल्म काफी विवादों में भी रही है। बावजूद इसके फिल्म दस्तक देने के लिए तैयार है। इस फिल्म में वीर सावरकर के किरदार में रणदीप हुडा नजर आने वाले हैं। फिल्म को बनाने से पहले उन्होंने वीर सावरकर की फैमिली से बातचीत कर ली थी और इस बारे में वीर सावरकर के पोते रंजीत सावरकर बात करते हुए नजर आए और उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा है। सोशल मीडिया पर फिलहाल यह वीडियो चर्चा में है।

रणदीप को लेकर रंजीत सावरकर ने कहीं ये बात

रंजीत सावरकर ने कहा, “रणदीप हुड्डा के साथ मेरी कई बार बातचीत हुई है और उन्होंने अत्यंत मेहनत से यह फिल्म बनाई है। उन्होंने अपना 30 किलो वजन कम किया है। फिल्म तो मैंने देखी नहीं है लेकिन मुझे विश्वास है कि यह फिल्म अच्छी होगी और मैं मानता हूं कि फिल्म एक ऐसा माध्यम है जिससे इतिहास को नई पीढ़ी की तरफ ले जाने में वह अत्यंत उपयुक्त माध्यम है और वीर सावरकर पर फिल्म और भी बने और क्रांतिकारी के ऊपर भी कई फिल्में बननी चाहिए क्योंकि कांग्रेस शासन में सशक्त क्रांतिकारी को दबा दिया गया। आज की जनता यह जानती नहीं है कि कितने लोगों ने देश के लिए बलिदान दिए इतिहास आना जरूरी है और फिल्म इसके लिए बहुत बढ़िया माध्यम है।

विवाद के बावजूद इस दिन रिलीज होगी फिल्म

‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ फिल्म की बात करें तो इसमें अंकिता लोखंडे भी नजर आने वाली है और यह फिल्म 22 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म को लेकर पिछले कुछ समय से लगातार बज बरकरार है और ऐसे में रंजीत सावरकर का यह बयान भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। कुछ लोग इस फिल्म को प्रोपेगेंडा बता रहे हैं तो कुछ लोग चुनावी माहौल के बीच लाइमलाइट के लिए रणदीप पर निशाना भी साध रहे हैं लेकिन बावजूद इसके फिल्म कई मायने में खास है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories