Home ख़ास खबरें CM Himanta का कांग्रेस पर बड़ा हमला, हिंदू-मुस्लिम को लेकर कही ये...

CM Himanta का कांग्रेस पर बड़ा हमला, हिंदू-मुस्लिम को लेकर कही ये बात

0

CM Himanta: असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने हैं। ऐसे में उन्होंने गुरुवार को एक बार फिर हिंदुत्व के मुद्दे को छेड़ दिया है। कर्नाटक की एक सभा में हिमंता बिस्वा ने कहा है कि ” मुझे देश में ऐसे लोगों की तलाश है, जो अपने आपको गर्व से हिंदू मानते हो।

 हिंदुत्व को लेकर सीएम ने जलाई अलख

सीएम हिमंता बिस्वा अक्सर अपने कट्टर हिंदुत्ववादी छवि के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में अब कर्नाटक में उनके द्वारा कहा गया एक बयान खूब सुर्खियां बटोर रहा है। कर्नाटक में सीएम हिमंता बिस्वा ने कहा कि ” भारत में आपको ऐसे लोग मिल जाएंगे जो गर्व से अपने आपको मुसलमान मानते हैं। यहां पर ऐसे लोग भी मिल जाएंगे जो गर्व से अपने आपको ईसाई मानते हैं। लेकिन अब मुझे ऐसे लोगों की तलाश हैं जो गर्व से खुद को हिंदू बता सकें।” सीएम ने कहा कि आज के समय में लोगों को जय हिंदुत्व और जय शिवाजी बोलने की जरूरत है।

ये भी पढ़ें: Land For Job Scam: लालू, राबड़ी और मीसा को मिली जमानत, अब 29 मार्च को होगी सुनवाई

 कांग्रेस को बताया मुगल

हिमंता बिस्वा ने कर्नाटक में कांग्रेस को भी आड़े हाथ लिया। सीएम ने कांग्रेस को लेकर कहा कि ” जिस तरह मुगलों ने भारत को तोड़ने का काम किया था,आज कांग्रेस भी इसी तरह से हिंदुओं को तोड़ने का काम कर रही हैं। कांग्रेस को राम मंदिर से लेकर हर उस मुद्दे से आपत्ति है, जिससे हिंदुओं का भला हो सकता है।”

 पाकिस्तान को लेकर कही ये बात

सीएम हिमंता बिस्वा ने पाकिस्तान को लेकर कहा कि कुछ समय पहले पाकिस्तान के आतंकवादी देश के अंदर घूस जाते थे। आज पीएम मोदी के नेतृत्व में आतंकवादी बॉर्डर के समीप ही ढेर हो जाते हैं। ये हमारे बदलते हुए भारत की निशानी है।

ये भी पढ़ें: Animated Video से विपक्ष को दिया जवाब, BJP ने रिलीज किया ‘मुझे चलते जाना है’

Exit mobile version