Home देश & राज्य दिल्ली सफदरजंग में भर्ती सतेंद्र जैन को देख CM Kejriwal हुए भावुक, ट्वीट...

सफदरजंग में भर्ती सतेंद्र जैन को देख CM Kejriwal हुए भावुक, ट्वीट कर साधा बीजेपी पर निशाना

0

CM Kejriwal: दिल्ली के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन का अचानक स्वास्थ्य बिगड़ जाने के कारण उनको तिहाड़ से सफदरजंग अस्पताल लाना पड़ा। उनके भर्ती होने की जानकारी मिलते ही दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने एक नाराजगी भरा ट्वीट कर भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इस अत्याचार पर देश की जनता माफ नहीं करेगी। उन्होंने एक प्रशंसक द्वारा अस्पताल से ट्वीट की गई जैन की तस्वीर को रीट्वीट करते हुए नाराजगी जाहिर की है। बता दें AAP नेता सतेंद्र जैन मनी लांड्रिंग केस में पिछले एक साल से तिहाड़ में बंद है।

सीएम केजरीवाल ने की ट्वीट कर कामना

सोमवार को अचानक सतेंद्र जैन ने जेल अधिकारियों से शिकायत की थी। जिसके बाद उन्हें सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्रशंसक की तस्वीर को रीट्वीट कर CM केजरीवाल ने नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा कि ” सतेंद्र जैन जी के बेहतर स्वास्थ्य के लिए मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं।” उन्होंने इसी ट्विटर में भाजपा पर निशाना साधते हुए लिखा कि “बीजेपी सरकार के इस अहंकार और जुल्म को दिल्ली और देश के लोग अच्छे से देख रहे हैं। भगवान भी इन अत्याचारियों को कभी माफ नहीं करेंगे।” उन्होंने आगे लिखते हुए कहा कि ” इस संघर्ष में जनता हमारे साथ है,ईश्वर हमारे साथ है, हम सरदार भगतसिंह के चेले हैं। जुल्म और अन्याय और तानाशाही के खिलाफ हमारी ये लड़ाई जारी रहेगी।”

इसे भी पढ़ें:Uttarakhand में पहली मेट्रो रेल परियोजना की तैयारी पूरी, जानें सरकार का एक्शन प्लान

सतेंद्र जैन के वकील चिंतित

दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट में पिछली सुनवाई पर सतेंद्र जैन के वकील ने चिंता जाहिर की थी। उन्होंने बताया था कि पूर्व मंत्री का बजन 35 किलो तक गिर चुका है। उनका शरीर मानव कंकाल की भांति दिखने लगा है। अदालत को पूर्व मंत्री के स्वास्थ्य को देखते हुए उन्हें जमानत देने पर विचार करना चाहिए। बता दें सुप्रीम कोर्ट की जस्टिस ए एस बोपन्ना तथा जस्टिस हिमा कोहली की बेंच ने 18 मई को ईडी को नोटिस देते हुए कहा कि जैन राहत पाने के लिए अवकाशकालीन पीठ में अपील कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें:पापुआ न्यू गिनी पहुंचे PM Modi का हुआ ग्रैंड वेलकम,PM Marape ने किया कुछ ऐसा,जो पहले कभी नहीं हुआ

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version