शुक्रवार, मई 3, 2024
होमख़ास खबरें'Priyanka Gandhi अगर वाराणसी से चुनाव लड़ीं, तो PM मोदी हार जाएंगे',...

‘Priyanka Gandhi अगर वाराणसी से चुनाव लड़ीं, तो PM मोदी हार जाएंगे’, लोकसभा चुनाव से पहले शिवसेना का बड़ा दावा

Date:

Related stories

Kangna Ranaut के बाद, टीवी एक्ट्रेस Rupali Ganguly की BJP में धमाकेदार एंट्री

Rupali Ganguly: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत के बाद अब...

Priyanka Gandhi: उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय (UP Congress President Ajay Rai) द्वारा बीते दिनों प्रियंका गांधी पर किए दावे के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म है। इस चर्चा में अब उद्धव ठाकरे की पार्टी शिवसेना (UBT) भी कूद गई है। उद्धव गुट की नेता प्रियंका गांधी ने 2024 वाले लोकसभा चुनाव (Lok Sabha election 2024) को लेकर बड़ा दावा किया है।

‘PM Modi को धूल चटा देंगी प्रियंका गांधी’

उन्होंने कहा कि अगर प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) वाराणसी सीट से चुनाव लड़ती हैं, तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) को धूल चटा देंगी। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन (I.N.D.I.A) अभी फ्रंटफुट पर है। गठबंधन इस पर चर्चा करेगा की सीट के लिए सही सही दावेदार कौन है। उन्होंने कहा कि अगर प्रियंका गांधी वाराणसी से चुनावी मैदान में उतरती हैं, तो वह जरूर जीत हासिल करेंगी।

अमेठी सीट पर राहुल लहराएंगे जीत का परचम

इसके साथ ही उन्होंने अमेठी सीट पर भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रसे नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अमेठी सीट से चुनाव लड़ते हैं, तो वह भी जीत का परचम लहराएंगे। उन्होंने कहा कि अमेठी हमेशा से कांग्रेस का गढ़ रहा है। हालांकि, 2019 में यह सीट BJP के पास चली गई थी। लेकिन, अमेठी की जनता अब समझ गई है की BJP और स्मृति ईरानी को वोट देने का फैसला गलत था।

‘2024 में I.N.D.I.A गठबंधन की बनेगी सरकार’

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता के कांग्रेस को खूब प्यार दिया है। हालांकि, पिछले चुनाव में स्थिति थोड़ी बिगड़ी जरूर थी, लेकिन कांग्रेस और पूरा विपक्ष कमबैक कर रहा है। उन्होंने कहा कि पूरा गठबंधन एकजुट है और एकजुटता के साथ ही लोकसभा चुनाव लड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि 2024 में I.N.D.I.A गठबंधन NDA को मात देकर केंद्र में अपनी सरकार बनाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM  और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories