रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमदेश & राज्यLok Sabha Election 2024 के संदर्भ में बीजेपी ने वीडियो जारी कर...

Lok Sabha Election 2024 के संदर्भ में बीजेपी ने वीडियो जारी कर India Alliance पर किया कटाक्ष, जानें डिटेल

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव की तारीखों को ऐलान होने के बाद से सभी पार्टियां तैयारी में जुट गई है। सभी पार्टियां Lok Sabha Election 2024 के लिए अपना पूरा दम-खम लगा रही है। वहीं आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में महज कुछ ही दिन बाकी रह गए है। इस बार लोकसभा चुनाव 7 चरणों में होंगे, जिसे देखते हुए चुनाव आयोग भी अपनी तैयारियों में लग गया है। एक तरफ जहां कांग्रेस इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर बीजेपी पर हमलावर नजर आ रही है। वहीं बीजेपी भी कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर निशाना साध रही है। इसी बीच बीजेपी ने एक वीडियो शेयर किया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बीजेपी ने वीडियो जारी कर इंडिया गठबंधन पर कसा तंज

बीजेपी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि इंडिया गठबंधन के लगभग सभी नेता एक साथ नजर आ रहे है। यह एक दंपत्ति को घर दिखा रहे है। दंपत्ति द्वारा घर की जानकारी पूछने पर बारी बारी से घर कि जानकारी दे रहे है। दंपत्ति ने पूछा कि घर तो कंपलीट हो गया था? इसके बाद घर की लाईट जलाने पर फ्यूज उड़ जाता है। अगर हम पूरे वीडियो का विशलेषण करें तो इस वीडियो से साफ पता चलता है कि बीजेपी ने इस वीडियो के माध्यम से इंडिया गठबंधन को ट्रोल किया है। वहीं उन्होंने कैप्शन में लिखा है “देखिए खानदानी लुटेरों का सच! इनका सब काम अधूरा, लेकिन नारा… Ho Jayega”।

इंडिया गठबंधन और एनडीए में होगी टक्कर

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में महज कुछ ही दिन बाकी रह गए है। सभी पार्टियां अलग अलग तरीकों से एक दूसरों के ऊपर आरोप लगा रही है। बता दें कि लोकसभा चुनाव के नतीजे 4 जून 2024 को घोषित किए जाएंगे। हालांकि यह देखना दिलचस्प होगा कि इस चुनाव में कौन बाजी मारता है और किसको शिकस्त हाथ लगती है। मालूम हो कि इस बार सीधा मुकाबला एनडीए और इंडिया गठबंधन के बीच है।

Latest stories