रविवार, मई 5, 2024
होमदेश & राज्यKangana Ranaut: सुप्रिया श्रीनेत द्वारा कंगना रनौत पर अपमानजनक टिप्पणी मामले में...

Kangana Ranaut: सुप्रिया श्रीनेत द्वारा कंगना रनौत पर अपमानजनक टिप्पणी मामले में चढ़ा सियासी पारा, बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस पर कसा तंज

Date:

Related stories

Kangana Ranaut: कांग्रेस के नेता सुप्रिया श्रीनेत द्वारा कंगना रनौत पर अपमानजनक टिप्पणी का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। बता दें कि इस मामले में कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत चारों तरफ से घिरती हुई नजर आ रही है। बीजेपी सुप्रिया श्रीनेत और कांग्रेस पर पूरी तरह से हमलावर नजर आ रही है। आपको बता दें कि यह पूरा विवाद एक पोस्ट को लेकर हुआ है, जहां सुप्रिया श्रीनेत ने इंस्टग्राम अकाउंट से कंगना रनौत पर अपमानजनक पोस्ट की थी। विवाद बढ़ने पर इस पोस्ट को हटा दिया गया था। हालांकि सुप्रिया श्रीनेत इस पर सफाई भी जारी कर दी है।

Kangana Ranaut ने क्या कहा?

गौरतलब है कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री को बीजेपी की तरफ से मंडी सीट से लोकसभा का टिकट दिया गया है। इसी बीच अभिनेत्री ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि “हमने उसपर रिएक्शन दिया है। जेपी नड्डा जी ने दिल्ली बुलाया है उनसे मिलने के बाद ही मैं कोई प्रतिक्रिया आगे दे पाऊंगी। उन्होंने आगे कहा कि किसी भी महिला को अपमानित करना सही नहीं है”।

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने दी सफाई

सुप्रिया श्रीनेत ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि “मेरे फेसबुक और इंस्टा के अकाउंट पर कई लोगों का एक्सेस है। इसमें से किसी व्यक्ति ने आज एक बेहद घृणित और आपत्तिजनक पोस्ट किया था। मुझे जैसे ही इसकी जानकारी हुई मैंने वह पोस्ट हटा दिया। जो भी मुझे जानते हैं, वह यह अच्छी तरह से जानते हैं कि मैं किसी भी महिला के लिए व्यक्तिगत भोंडी बात नहीं करती हूँ”।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

केंद्रीय मंत्री ने स्मृति ईरानी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर कंगना रनौत के समर्थन में लिखा कि “कंगना की राजनीति में शुरूआत है यह इस पर प्रतिबिंबित नहीं है कि आप कौन हैं, बल्कि इस बात पर है कि उन्होंने क्या किया है और आगे भी करने में सक्षम हैं, जीत की और मार्च करें विजयी भव।”

शहजाद पूनावाला ने क्या कहा?

बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला का कहना है, ”कल कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता और आईटी सेल प्रमुख सुप्रिया श्रीनेत ने एक अशोभनीय पोस्ट के जरिए ‘नारी शक्ति’ का अपमान किया। यह सिर्फ कंगना रनौत या महिलाओं का अपमान नहीं है बल्कि यह पूरे हिमाचल प्रदेश का अपमान है।”

Latest stories