Orry Meet Rahul Gandhi: ओरी यानि ओरहन अवात्रमणि को आखिर कौन नहीं जाता है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के आजकल के स्टार अन्नाय पांडे से लेकर सारा अली खान तक के साथ इनको काफी बार बहुत सारे इंवेंट में देखा गया है। ओरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। जिसके चलते वह अपने फैंस को सारी अपडेट्स देते रहते है। अभी हाल ही में ओरी कने अपने  इंस्टा अकाउंट से एक-दो फोटो शेयर की है जिसमें वह राहुल गांधी के  साथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं। ओरी ने फोटो शेयर करते हुए राहुल गांधी को भी फोटो में टैग किया है। दोनों की यह फोटो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रही है।

ये भी पढ़ें: डेब्यू वेब सीरीज में ही Aryan Khan को मिला शाहरुख से बड़ा तोहफा, कहानी से लेकर स्टार कास्ट तक का हुआ खुलासा!

ओरी के साथ कहां मिले राहुल गांधी

जब से सोशल मीडाय पर ओरी ने राहुल गांधी के साथ अपनी स्टोरी शेयर की है , तब से सभी फैंस ने दिमाग में केवल एक की प्रश्न उठ रहा है कि आखिर यह दोनों मिले कहां ? ओरी  भी लंदन में है । जहां उन्होंने और राहुल गांधी ने मिलकर जापानी होटल जिसका नाम Nobu London में लंच किया था। उसी लंच के कुछ तस्वीरें ओरी ने अपने इंस्टा स्टोरी से शेयर की थी। शेयर की गई फोटो में दोनों का लुक फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। औरी ने इस फोटो को शेयर करते हुए राहुल गांधी को टैग भी किया है। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है लंच डेट।

आखिर कौन है ओरहन अवात्रमणि

ओरहन अवात्रमणि जिसे अधिकतर लोग ओरी के नाम से जानते हैं। यह एक फेमस सोशल मीडिया चेहरा है। जिन्हें काफी ज्यादा लोगों के द्वारा पसंद किया जाता हैं। इसके अलावा ओरी बॉलीवुड स्टार्स जान्हवी कपूर , सारा अली खान और काजोल देवगन की बेटी नीसा देवगन के साथ कई बार काफी सारे इंवेंट और आउटिंग में देखे गए है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.