मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमख़ास खबरेंLok Sabha Election 2024: पीएम मोदी ने राजस्थान के चूरू में जनसभा...

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी ने राजस्थान के चूरू में जनसभा को किया संबोधित, कहा “भारत दुनिया की 5वी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनी”; जानें डिटेल

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 की तारीख जैसे जैसे नजदीक आ रही है, सभी पार्टियां चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। आपको बता दें कि पीएम मोदी ने राजस्थान के चूरू में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। वहीं कल पीएम मोदी ने बिहार में जनसभा को संबोधित किया था।

पीएम मोदी ने ट्रिपल तलाक पर कही बड़ी बात

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि “तीन तलाक पर कानून हमारी मुस्लिम बहनों की मदद कर रहा है। मेरी मुस्लिम माताओं और बहनों को यह समझना चाहिए कि तीन तलाक उनके जीवन के लिए खतरा था। मोदी ने न केवल आपकी रक्षा की है, बल्कि मोदी ने हर मुस्लिम परिवार की रक्षा की है”।

हम दुनिया की पांचवी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बने

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चूरू में कहा कि “हमने ईमानदारी से काम किया। जब कोविड जैसा बड़ा संकट आया तो दुनिया सोचने लगी की अब भारत बर्बाद हो जाएगा और दुनिया भी बर्बाद हो जाएगी। लेकिन इस संकट के समय में भी हम भारतीयों ने अपने देश को दुनिया की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाया”।

बीजेपी ने अपने वादों को किया पूरा

पीएम मोदी ने कहा कि “बीजेपी जो कहती है वह जरूर करती है। अन्य पार्टियों के विपरीत, बीजेपी सिर्फ घोषणापत्र जारी नहीं करती है, हम ‘संकल्प पत्र’ लेकर आते हैं। 2019 के संकल्प पत्र में हमने जिन संकल्पों का जिक्र किया था, उनमें से अधिकांश पूरे हो चुके हैं। “

भारत के विकास को देख पूरी दुनिया हैरान

जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा “आज पूरी दुनिया हैरान है कि भारत इतनी तेजी से विकास कैसे कर रहा है। आपने देश को बदलते हुए देखा है। क्या आपको याद है कि 10 साल पहले देश की हालत कितनी खराब थी? कांग्रेस के बड़े घोटालों और लूट के कारण अर्थव्यवस्था खराब हो गई। ढह गई थी और दुनिया में भारत की प्रतिष्ठा गिर रही थी”।

Latest stories