सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशPM Modi: मेरठ में जनसभा के दौरान पीएम मोदी ने इंडिया गठबंधन...

PM Modi: मेरठ में जनसभा के दौरान पीएम मोदी ने इंडिया गठबंधन पर लगाया आरोप, कहा ‘मैं चुराया हुआ धन वापस..’, जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

PM Modi: लोकसभा चुनाव 2024 की तारीखों का ऐलान होने के बाद से ही सभी पार्टियां अपनी तैयारी में जुट गई। वहीं एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। पीएम मोदी ने आज यूपी के मेरठ से चुनावी रैली की शुरूआत कर दी है। वहीं एक तरफ आज इंडिया गठबंधन की महारैली दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित की गई थी। गौरतलब है कि जैसे -जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आएगी सियासी पारा उतना ही बढ़ेगा। इस बार चुनाव 7 चरणों में होंगे वहीं पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को होगा।

PM Modi ने इंडिया गठबंधन पर कसा तंज

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि “किसानों से नफरत करने वाले INDI गठबंधन ने चौधरी चरण सिंह को उचित सम्मान तक नहीं दिया। संसद में चर्चा के दौरान INDI गठबंधन ने संसद के अंदर क्या किया ये पूरे देश ने देखा। जब हमारे छोटे भाई जयंत चौधरी भारत रत्न सम्मान को लेकर संसद में बोलने के लिए खड़े हुए तो उन्हें रोकने की कोशिश की गई, उन्हें अपमानित करने की कोशिश की गई। कांग्रेस और सपा को घर-घर जाकर इस क्षेत्र के किसानों से इसके लिए माफी मांगनी चाहिए”।

हमने भ्रष्ट लोगों की संपत्ति जब्त की

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस शासन के दौरान गरीबों, छोटे निवेशकों और बैंकों के हजारों करोड़ रुपये गलत तरीके से जब्त कर लिए गए। हमने भ्रष्ट लोगों की संपत्ति जब्त की है और 17000 करोड़ रुपये से ज्यादा उन्हें वापस लौटाए गए हैं। जिनका पैसा गलत तरीके से उनसे लिया गया था।”

मैं चुराया हुआ धन वापस लौटा रहा हूं

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में आगे कहा कि “मैं सिर्फ भ्रष्टाचारियों की जांच नहीं कर रहा हूं। ये मेरी गारंटी है कि जिसने भी मेरे देश के लोगों को लूटा है, मैं अपने लोगों का चुराया हुआ धन उन्हें वापस लौटा रहा हूं।”

Latest stories