शुक्रवार, मई 3, 2024
होमख़ास खबरेंGhazipur Landfill Fire: गाजीपुर कूड़े के ढेर में आग का तांडव, जानें...

Ghazipur Landfill Fire: गाजीपुर कूड़े के ढेर में आग का तांडव, जानें क्या बोल रहे AAP और BJP के नेता

Date:

Related stories

Kangna Ranaut के बाद, टीवी एक्ट्रेस Rupali Ganguly की BJP में धमाकेदार एंट्री

Rupali Ganguly: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत के बाद अब...

Ghazipur Landfill Fire: पिछले कई घंटों से गाजीपुर का कूड़े का ढेर आग से सुलग रहा है। पूर्वी दिल्ली में इस आग से लोगों का बुरा हाल हो गया है। यहां पर निकल रहा धुंआ लोगों के लिए जी का जंजाल बन चुका है। यहां पर लोगों को सांस लेना मुश्किल हो गया है और आंखों से आंसू निकल रहे हैं।

गाजीपुर लैंडफिल साइट पर लगी आग ने किया लोगों का बुरा हाल

गाजीपुर लैंडफिल साइट में लगी आग से अभी जान और माल की कोई हानि नहीं हुई है। इस आग के लगने का कारण तो सामने नहीं आया है। लेकिन दिल्ली फायर सर्विसेज का कहना है कि, लैंडफिल में कूड़े की वजह से पैदा हुई गैस की वजह से ये आग लगी है। ये आग रविवार की शाम को लगी थी। जिसे बुझाने के लिए कई सारी फायर ब्रिगेड की गाड़ियां लगी हुई हैं। इस मामले पर पर अब आप और बीजेपी के नेताओं की तरफ से प्रतिक्रियाएं आने लगी है।

दिल्ली एमसीडी में एलओपी सरदार राजा इकबाल सिंह ने आप पर उठाए सवाल

दिल्ली एमसीडी में एलओपी सरदार राजा इकबाल सिंह ने इस मामले पर बयान देते हुए कहा कि, “यह एमसीडी में आप की नीचता को दर्शाता है। लोग धुएं के कारण पीड़ित हैं। भाजपा के समय यहां 25 मशीनें काम करती थीं, अब आधे से ज्यादा काम नहीं कर रही हैं। कचरा बढ़ गया है और उन्हें कोई अन्य रास्ता नहीं मिल रहा है। मुझे यह आम आदमी पार्टी के नेताओं के साथ मिलकर ठेकेदारों को खुश करने और भ्रष्टाचार के माध्यम से पैसा कमाने की शरारत लगती है, उन्हें लोगों से कोई लेना-देना नहीं है, यह कूड़े का पहाड़ भी है झूठ का पहाड़।’

आप नेता संजय सिंह ने क्या कहा?

इस मामले पर आप राज्यसभा सांसद और नेता संजय सिंह का भी बयान आया है. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, “एमसीडी के सभी अधिकारी इस पर काम कर रहे हैं। अग्निशमन विभाग भी काम कर रहा है। जल्द ही आग पर काबू पा लिया जाएगा…” इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, “भाजपा एक भ्रष्ट पार्टी है और उसने सभी भ्रष्ट नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल कर लिया है। वे संविधान बदलने जा रहे हैं…”

फिलहाल आग पर काबू अभी तक नहीं पाए जाने की खबर है। यहां से निकल रहा धुंआ लोगों के लिए चुनौती बन चुका है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories