रविवार, मई 5, 2024
होमUncategorizedLok Sabha Election 2024: निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुके यूट्यूबर...

Lok Sabha Election 2024: निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुके यूट्यूबर मनीष कश्यप ने थामा BJP का दामन, निभाएंगे ये जिम्मेदारी

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024: यूट्यूबर मनीष कश्यप की पापुलैरिटी बिहार में किस कदर है इसमें कोई दोराय नहीं है। लोग उनके वीडियो को खूब पसंद करते हैं लेकिन अब यूट्यूब से सीधे पॉलिटिक्स की पारी खेलते हुए नजर आएंगे मनीष कश्यप। वह आज बीजेपी में शामिल हो गए हैं। पहले उन्होंने दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की और इसके बाद उन्होंने बीजेपी का दामन थाम लिया है। लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण से पहले इस तरह यूट्यूबर का बीजेपी पार्टी में शामिल होने से लोग चौंक भी गए हैं।

नहीं लड़ेंगे मनीष कश्यप चुनाव

इससे पहले यूट्यूबर मनीष कश्यप ने लोकसभा चुनाव 2024 में पश्चिमी चंपारण लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा की थी। अब ऐसे में बीजेपी में शामिल होने की बात चौंकाने वाली है। कहा जा रहा है कि निर्दलीय चुनाव लड़ने की बात कर रहे मनीष कश्यप अब चुनाव नहीं लड़ेंगे बल्कि बिहार में एनडीए के लिए प्रचार करेंगे। वह लोगों को चौंकाते हुए बीजेपी के द्वार पर आ खड़े हुए। सांसद मनोज तिवारी ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई।

निर्दलीय चुनाव के लिए शुरू कर चुके थे प्रचार

बता दें कि मनीष कश्यप खुद को सन ऑफ बिहार कहते हैं और उनकी एक अच्छी खासी पापुलैरिटी भी है। इससे पहले भी वह विधानसभा सीट से 2020 में चुनाव लड़ चुके हैं लेकिन इसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। वहीं 2024 में लोकसभा चुनाव के लिए पश्चिम चंपारण सीट पर उन्होंने चुनाव प्रचार प्रचार भी शुरू कर दिया था और ऐसे में अचानक बीजेपी में शामिल हो जाने की बात लोगों को हजम नहीं आ रही है।

यूट्यूब पर चर्चा में रहते हैं मनीष कश्यप

बता दें कि बिहार के बेतिया के रहने वाले मनीष कश्यप यूट्यूब पर काफी चर्चित है और उनके लगभग 8.75 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। फर्जी वायरल वीडियो मामले में वह जेल की भी सजा काट चुके हैं। वह बिहार के सामाजिक मुद्दों पर बात करने में कभी नहीं घबराते हैं और उनके वीडियो को लोग काफी पसंद भी करते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories