रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमख़ास खबरेंअमरोहा में PM Modi ने फिर की Mohd Shami की तारीफ, क्या...

अमरोहा में PM Modi ने फिर की Mohd Shami की तारीफ, क्या दिग्गज गेंदबाज का फ्यूचर राजनीति में है सेक्योर?

Date:

Related stories

PM Modi: आज 19 अप्रैल से देश में लोकसभा के आम चुनाव की शुरुआत हो चुकी है। सारी पार्टियों के नेता अपने-अपने जीत के लिए देश भर में घूम-घूमकर वोट मांगने में लगे हुए हैं। इसी बीच प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के अमरोहा पहुंचे। जहां उन्होंने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के वर्ल्ड कप परफॉरमेंस को याद किया और उनकी जमकर तारीफ की।

मोहम्मद शमी के कमाल को पूरी दुनिया ने देखा है: PM Modi

फाइल फोटो प्रतिकात्मक
फाइल फोटो प्रतिकात्मक

चुनावी रैली को संबोधित करते हुए PM ने कहा कि अमरोहा में सिर्फ ढोलक हीं नहीं देश का डंका भी बजता है और क्रिकेट वर्ल्डकप में मोहम्मद शमी के कमाल को तो पूरी दूनिया ने देखा है। प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि उनके शानदार परफॉर्मेंस के कारण हीं केन्द्र सरकार द्वारा उन्हें अर्जुन अवार्ड से नवाजा गया।

आपको बता दें, साल 2023 में वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट वर्ल्डकप देश में आयोजित किया गया था, जिसमें मोहम्मद शमी ने शानदार परफॉर्मेंस देकर सबसे ज्यादा 24 विकेट लिए थे। हालांकि वर्ल्डकप 2023 में फाइनल में जाकर भारत, ऑस्ट्रेलिया से हार गया था। उसके बाद PM ने ड्रेसिंग रूम में जाकर सभी खिलाड़ियों से बात की थी। इस दौरान वह मो. शमी से गले भी मिले थे और उनके खेल की सराहना की थी।

क्या शमी ज्वाइन कर सकतें हैं BJP?

गृह मंत्री के साथ मो. शमी
गृह मंत्री के साथ मो. शमी

क्रिकेट वर्ल्ड कप के बाद मो. शमी ने गृह मंत्री अमित शाह से बात की थी, जिसके बाद से उनके लोकसभा चुनाव BJP की ओर से लड़ने की अटकलें लगाईं जा रहीं थी। इसके अलावा PM ने सोशल मीडिया हैंडल ‘X’ पर भी शमी के जल्दी ठीक होने के लिए कामना की थी। हालांकि, खिलाड़ी ने इस पर कुछ भी नहीं कहा था। अब, PM के फिर से तारिफ करने के बाद से उनके BJP ज्वाइन करने की बातें तेज हो गईं हैं।

आपको बता दें, मो. शमी फिलहाल सर्जरी के बाद रिहैब में हैं, उन्हें वर्ल्डकप के दौरान दाहिनी एड़ी में चोट लग गई थी। वह इस साल आईपीएल 2024 में भी हिस्सा नहीं ले रहें हैं और टी20 वर्ल्ड कप 2024 से भी बाहर रहेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories