रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमख़ास खबरेंMamata Banerjee: श्रीलंका के राष्ट्रपति ने I.N.D.I.A Alliance को लेकर ममता बनर्जी...

Mamata Banerjee: श्रीलंका के राष्ट्रपति ने I.N.D.I.A Alliance को लेकर ममता बनर्जी से पूछा ऐसा प्रश्न, जवाब में दीदी बोली–‘OMG’

Date:

Related stories

Mamata Banerjee: Lok Sabha चुनाव से पहले बंगाल CM की तल्ख टिप्पणी, INDIA Alliance से किया किनारा!

Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री व विपक्षी दलों के गठबंधन 'इंडिया' समूह (INDIA Alliance) की वरिष्ठ नेता ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने लोक सभा 2024 चुनाव के पहले अहम टिप्पणी की है।

Mamata Banerjee: लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) के मद्देनजर एनडीए और विपक्षी महागठबंधन (I.N.D.I.A Alliance) के बैठकों का दौर लगातार जारी है। एक तरफ विपक्ष बैंगलोर से लेकर मुंबई और फिर पटना में बैठक कर रही है, तो वहीं दूसरी तरफ एनडीए भी अपने साथी दलों के साथ पिछले माह अशोका होटल बैठक की थी। अभी कल ही की बात है, जब दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय पर बड़ी मीटिंग हुई। इस दौरान 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर चर्चा की गई। इस दौरान देर शाम पीएम मोदी भी पार्टी कार्यालय पहुंचे जहां उनका भव्य स्वागत किया गया।

ऐसे में अब बड़ी खबर  I.N.D.I.A महागठबंधन एलायंस को लेकर यह आ रही है, कि जब दुबई एयरपोर्ट पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से श्रीलंका के राष्ट्रपति रानिल विक्रमसिंघे ने पूछा की “2024 के लोकसभा चुनाव में अगर उन्हें I.N.D.I.A महागठबंधन की तरफ से अगुवाई करने का मौका मिलेगा तो क्या आप करेंगी।” जवाब में ममता बनर्जी ने क्या कहा आईए जानते हैं।

श्रीलंका के राष्ट्रपति का प्रश्न सुन ममता बनर्जी बोली…..

श्रीलंका के राष्ट्रपति रानिल विक्रमसिंघे और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मुलाकात दुबई एयरपोर्ट पर हुई। ऐसे में I.N.D.I.A महागठबंधन की नेतृत्व को लेकर पूछे गए सवाल पर ममता बनर्जी ने कहा, “ ओएमजी! जनता अगर चाहेगी तो हम जरूर सत्ता में आएंगे और कमान भी संभालेंगे। यह सब कुछ जनता पर निर्भर करेगा।”  बता दें कि इन सभी बातों का जवाब मानता बनर्जी ने मुस्कुराते हुए दिया।

I.N.D.I.A महागठबंधन में अब तक क्या निर्णय हुआ

वैसे तो I.N.D.I.A महागठबंधन के बैठकों का दौर लगातार जारी है।  बता दें कि इससे पहले 31 अगस्त और 1 सितंबर को मुंबई में विपक्ष तीसरी बड़ी बैठक कर चुका है। ऐसे में अब I.N.D.I.A महागठबंधन की चौथी बड़ी बैठक राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली या फिर मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आयोजित हो सकता है। इस बात पर भी संशय बरकरार है। बता दें कि विपक्षी दलों की पहली बैठक 23 जून को बिहार की राजधानी पटना में हुई थी। तब इसकी अगुवाई नीतीश कुमार ने की थी। वहीं I.N.D.I.A महागठबंधन की दूसरी बैठक बेंगलुरु जुलाई माह में हुई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Saurabh Mall
Saurabh Mallhttps://www.dnpindiahindi.in
सौरभ कुमार मल्ल बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया केंद्रीय विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में P.G. की पढ़ाई की है। उन्होंने अपनी शुरुआत दैनिक भास्कर (इंटर्नशिप) से किया है। यह कई और चैनलों में बतौर कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल सौरभ DNP India Hindi वेबसाइट में बतौर कंटेंट राइटर (पॉलिटिकल, क्राइम और इंटरनेशनल) डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories