शनिवार, जुलाई 27, 2024
होमख़ास खबरेंPawan Singh: बिहार के काराकाट लोकसभा सीट से पावर स्टार पवन सिंह...

Pawan Singh: बिहार के काराकाट लोकसभा सीट से पावर स्टार पवन सिंह की मां क्यों दाखिल किया नामांकन, जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

सदन में औंधे मुँह गिरे Pawan Singh को मात देने वाले CPI नेता, SP चीफ Akhilesh Yadav ने संभाली स्थिति; देखें वीडियो

Viral Video: 18वें लोकसभा के पहले सत्र की शुरुआत आज यानी 24 जून से हो गई है जो कि 3 जुलाई तक चलेगी। लोकसभा सत्र की शुरुआत के साथ विपक्ष की ओर से सदन में किए जाने वाले प्रदर्शन को लेकर खूब सुर्खियां बनी हैं।

Pawan Singh: लोकसभा चुनाव 2024 के बीच सियासी पारा बढ़ा हुआ है। पांचवे चरण के मतदान में महज कुछ ही दिन बाकी रह गए है। सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। वहीं बिहार की सबसे चर्चित लोकसभा सीट काराकाट बनी हुई है। गौरतलब है कि भोजपुरी फिल्म अभिनेता पवन सिंह यहां से निर्दलीय चुनावी मैदान में उतरे है। वहीं एनडीए की तरफ से उपेंद्र कुशवाहा इस सीट से अपनी किस्मत आजमा रहे है। इसी बीच काराकाट लोकसभा सीट से एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

Pawan Singh की मां ने भरा पर्चा

बिहार को काराकाट लोकसभा सीट पर सियासी पारा बढ़ा हुआ है। पवन सिंह क्षेत्र में जमकर चुनाव प्रचार कर रहे है। मुकाबला इन दोनों दिग्गजों के बीच ही माना जा रहा है। इसी बीच पवन सिंह की मां प्रतिमा देवी ने भी इस सीट से अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। बता दें कि उन्होंने मंगलवार को अपना नामांकन दाखिल किया। गौरतलब है कि प्रतिमा देवी ने सासाराम के समाहरणालय में जिला निर्वाचन पदाधिकारी के समक्ष अपना पर्चा भरा। वहीं पवन सिंह ने भी 9 मई को यही से अपना नामांकन दाखिल किया था।

प्रतिमा देवी के काराकाट से पर्चा दाखिल करने के बाद सियासी पारा बढ़ गया है। हालांकि कई राजनीतिक पंडितों का कहना है कि यह पवन सिंह का बैकअप प्लान है। अगर किसी कारण से पवन सिंह का पर्चा खारिज हो जाता है तो पवन सिंह की मां एनडीए उम्मीदवार उपेंद्र कुशवाहा को टक्कर देती नजर आएंगी।

बीजेपी ने आसनसोल से दिया था टिकट

आपको बता दें कि बीजेपी ने पवन सिंह को पश्चिम बंगाल के आसनसोल से टिकट दिया था। हालांकि बाद में पवन सिंह ने व्यक्तिगत कारण का हवाला देते हुए आसनसोल सीट से चुनाव लड़ने से मना कर दिया था। पावर स्टार शुरू से ही आरा सीट से चुनाव लड़ने की बात कर रहे थे हालांकि बीजेपी ने उनको वहां से चुनावी मैदान में नही उतारा। इसके बाद पवन सिंह ने काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया था।

Latest stories