मंगलवार, अप्रैल 16, 2024
होमख़ास खबरेंहेमा मालिनी पर विवादित बयान देकर घिरे रणदीप सुरजेवाला, बीजेपी ने कहा...

हेमा मालिनी पर विवादित बयान देकर घिरे रणदीप सुरजेवाला, बीजेपी ने कहा ‘महिलाओं की गरिमा का अनादर’, जानें डिटेल

Date:

Related stories

Randeep Surjewala on Hema Malini: लोकसभा चुनाव 2024 की तारीख जैसे जैसे नजदीक आ रही है। सियासी बयानबाजी भी तेज हो गई है। बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला के बयान से एक बार सियासी पारा चढ़ गया है। गौरतलब है कि कैथल में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रणदीप सुरजेवाला ने मथुरा से सांसद हेमा मालिनी को लेकर विवादित बयान दिया है। जिसके लेकर बीजेपी ने इस पर अपनी कड़ी प्रतिक्रया दी है।

हेमा मालिनी ने क्या कहा?

हेमा मालिनी ने रणदीप सुरजेवाला के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि “यह उनका काम है, वे विपक्ष में हैं। वह मेरे लिए अच्छा थोड़ी ना बोलेंगे। हम जवाबी हमला करेंगे। मथुरा के लोग मेरे साथ हैं और वे सभी बहुत खुश हैं। मुझे पीएम मोदी का आशीर्वाद है”।

सुधांशु त्रिवेदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

बीजेपी के सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बीजेपी पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि “यह कांग्रेस पार्टी द्वारा भारतीय राजनीति में महिलाओं की गरिमा का अनादर और अपमान करने का एक नया स्तर है।

एक तरफ पीएम मोदी हैं जिन्होंने चंद्रमा के दक्षिणी ध्रुव, जहां भारत उतरने वाला पहला देश बना, को ‘शिव-शक्ति’ बिंदु का नाम दिया और दूसरी तरफ कांग्रेस और महिलाओं के बारे में उनके बयान हैं। यह महज़ एक कांग्रेस नेता का अलग-थलग बयान नहीं है, बल्कि महिलाओं के सम्मान को लेकर कांग्रेस पार्टी की एक संरचित और सोची-समझी कायरतापूर्ण मानसिकता है”।

Latest stories