बुधवार, मई 15, 2024
होमख़ास खबरेंहेमा मालिनी पर विवादित बयान देकर घिरे रणदीप सुरजेवाला, बीजेपी ने कहा...

हेमा मालिनी पर विवादित बयान देकर घिरे रणदीप सुरजेवाला, बीजेपी ने कहा ‘महिलाओं की गरिमा का अनादर’, जानें डिटेल

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024: PM Modi के नामांकन को लेकर वाराणसी में दिग्गजों का जमावड़ा, जानें क्या है BJP की खास तैयारी

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में लोक सभा चुनाव 2024 को लेकर नेताओं द्वारा नामांकन में चुनावी सभा में भाग लेने की प्रक्रिया जारी है। इसी क्रम में आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी वाराणसी लोक सभा सीट से अपना नामांकन दर्ज कर दिया है।

Lok Sabha Elections 2024: BJP प्रत्याशी माधवी लता पर बड़ी कार्रवाई, मुस्लिम महिलाओं का बुर्का हटाने पर केस दर्ज

Lok Sabha Elections 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में आज लोक सभा चुनाव 2024 के चतुर्थ चरण को लेकर मतदान का क्रम जारी है। इस दौरान अलग-अलग राज्यों से नेताओं द्वारा किए गए कृत्य व उनके बयान भी सामने आ रहे हैं जिसको लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं।

Randeep Surjewala on Hema Malini: लोकसभा चुनाव 2024 की तारीख जैसे जैसे नजदीक आ रही है। सियासी बयानबाजी भी तेज हो गई है। बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला के बयान से एक बार सियासी पारा चढ़ गया है। गौरतलब है कि कैथल में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रणदीप सुरजेवाला ने मथुरा से सांसद हेमा मालिनी को लेकर विवादित बयान दिया है। जिसके लेकर बीजेपी ने इस पर अपनी कड़ी प्रतिक्रया दी है।

हेमा मालिनी ने क्या कहा?

हेमा मालिनी ने रणदीप सुरजेवाला के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि “यह उनका काम है, वे विपक्ष में हैं। वह मेरे लिए अच्छा थोड़ी ना बोलेंगे। हम जवाबी हमला करेंगे। मथुरा के लोग मेरे साथ हैं और वे सभी बहुत खुश हैं। मुझे पीएम मोदी का आशीर्वाद है”।

सुधांशु त्रिवेदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

बीजेपी के सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बीजेपी पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि “यह कांग्रेस पार्टी द्वारा भारतीय राजनीति में महिलाओं की गरिमा का अनादर और अपमान करने का एक नया स्तर है।

एक तरफ पीएम मोदी हैं जिन्होंने चंद्रमा के दक्षिणी ध्रुव, जहां भारत उतरने वाला पहला देश बना, को ‘शिव-शक्ति’ बिंदु का नाम दिया और दूसरी तरफ कांग्रेस और महिलाओं के बारे में उनके बयान हैं। यह महज़ एक कांग्रेस नेता का अलग-थलग बयान नहीं है, बल्कि महिलाओं के सम्मान को लेकर कांग्रेस पार्टी की एक संरचित और सोची-समझी कायरतापूर्ण मानसिकता है”।

Latest stories