शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमख़ास खबरेंहेमा मालिनी पर विवादित बयान देकर घिरे रणदीप सुरजेवाला, बीजेपी ने कहा...

हेमा मालिनी पर विवादित बयान देकर घिरे रणदीप सुरजेवाला, बीजेपी ने कहा ‘महिलाओं की गरिमा का अनादर’, जानें डिटेल

Date:

Related stories

‘मुसलमानों को BJP से नफरत…!’ Ayodhya में पार्टी की हार पर संविधान को लेकर क्या बोले Vikas Divyakirti? देखें वीडियो

Vikas Divyakirti Viral Video: एक पूर्व सिविल सेवक, शिक्षक, लेखक एवं व्याख्यात यूट्यूबर डॉ. विकास दिव्यकीर्ति इन दिनों खूब सुर्खियों में है। उन्होंने बीते दिनों समाचार एजेंसी एएनआई पर स्मिता प्रकाश के साथ एक पॉडकास्ट में हिस्सा लिया जिसमें अयोध्या में BJP की करारी हार को लेकर विकास दिव्यकीर्ति ने कई पहलुओं पर बात की।

Kanwar Yatra 2024: नेमप्लेट विवाद के बीच RLD चीफ Jayant Chaudhary की प्रतिक्रिया, बोले- ‘क्या कुर्ते पर भी लिखे नाम’

Kanwar Yatra 2024: उत्तर प्रदेश में 'योगी सरकार' की ओर से एक निर्देश जारी कर स्पष्ट किया गया कि कांवड़ रूट वाली सभी दुकानों पर नेमप्लेट लगे होने चाहिए। दावा किया गया कि ये फैसला कांवड़ियों (Kanwar Yatra 2024) की आस्था को ध्यान में रखते हुए लिया गया है।

Narendra Modi: क्या अगले दशक तक देश की कमान संभालेंगे PM मोदी? Vikas Divyakirti के ये दावे Congress को कर देंगे हैरान!

Narendra Modi: भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जनाधार का कोई जवाब ही नहीं। देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में लोगों के अंदर उनके प्रति गजब की दीवानगी देखने को मिलती है। पीएम मोदी (Narendra Modi) चाहें देश के किसी हिस्से में दौरे पर चले जाएं या विदेश के दौरे पर हों उनके समर्थकों का उत्साह देखने लायक होता है।

Randeep Surjewala on Hema Malini: लोकसभा चुनाव 2024 की तारीख जैसे जैसे नजदीक आ रही है। सियासी बयानबाजी भी तेज हो गई है। बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला के बयान से एक बार सियासी पारा चढ़ गया है। गौरतलब है कि कैथल में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रणदीप सुरजेवाला ने मथुरा से सांसद हेमा मालिनी को लेकर विवादित बयान दिया है। जिसके लेकर बीजेपी ने इस पर अपनी कड़ी प्रतिक्रया दी है।

हेमा मालिनी ने क्या कहा?

हेमा मालिनी ने रणदीप सुरजेवाला के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि “यह उनका काम है, वे विपक्ष में हैं। वह मेरे लिए अच्छा थोड़ी ना बोलेंगे। हम जवाबी हमला करेंगे। मथुरा के लोग मेरे साथ हैं और वे सभी बहुत खुश हैं। मुझे पीएम मोदी का आशीर्वाद है”।

सुधांशु त्रिवेदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

बीजेपी के सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बीजेपी पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि “यह कांग्रेस पार्टी द्वारा भारतीय राजनीति में महिलाओं की गरिमा का अनादर और अपमान करने का एक नया स्तर है।

एक तरफ पीएम मोदी हैं जिन्होंने चंद्रमा के दक्षिणी ध्रुव, जहां भारत उतरने वाला पहला देश बना, को ‘शिव-शक्ति’ बिंदु का नाम दिया और दूसरी तरफ कांग्रेस और महिलाओं के बारे में उनके बयान हैं। यह महज़ एक कांग्रेस नेता का अलग-थलग बयान नहीं है, बल्कि महिलाओं के सम्मान को लेकर कांग्रेस पार्टी की एक संरचित और सोची-समझी कायरतापूर्ण मानसिकता है”।

Latest stories