Home देश & राज्य Maharashtra News: शिवसेना का NCP पर तीखा हमला, कहा, ‘अजित ने चाचा...

Maharashtra News: शिवसेना का NCP पर तीखा हमला, कहा, ‘अजित ने चाचा की मेहनत पर डाला डाका, जिम्मेदार होते तो खुद को साबित करते’

Maharashtra News: शरद पवार का जिक्र करते हुए शिवसेना के मुखपत्र सामना में कहा गया कि अजित पवार अब तक कम से कम चार बार उपमुख्यमंत्री बन चुके हैं और ये सभी पद उन्हें शरद पवार की कृपा से ही मिले हैं।

0
Ajit Pawar Sharad Pawar
Ajit Pawar Sharad Pawar

Maharashtra News: महाराष्ट्र में चाचा-भतीजे की लड़ाई पर अब शिवसेना (UBT) ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। NCP में मचे घमासान पर शिवसेना के मुख पत्र सामना में बड़ी बात कही गई है। ‘सामना’ में अजित को एक डाकू बताया गया है, उन्होंने अपने चाचा की मेहनत पर डाका डाला है।

‘सामना’ में छपे एक लेख में अजित पवार निशाना साधा गया है। बारामती में हुई रैली में उन्होंने जो बातें कही थी, उन्हीं बातों का जिक्र ले में किया गया है। लेख में उन्हें एक खोखला व्यक्ति और एक झूठा नेता भी बताया गया है।

झूठे और खोखले व्यक्ति हैं अजित पवार’

लेख में कहा गया है की डिप्टी CM बड़ी-बड़ी बाते करते हैं। कहते हैं की उन्होंने सत्ता के लिए NDA से हाथ नहीं मिलाया, बल्कि शाहू, फुले और आंबेडकर के विचारों के लिए वह CM एकनाथ शिंदे और डिप्टी CM देवेंद्र फडणवीस के साथ आए हैं। लेकिन, उनकी ये सारी बातें झूठी हैं।

वह लगभग चार बार राज्य के डिप्टी CM रहे हैं, इतने सालों तक सत्ता में रहने के बाद उन्होंने महाराष्ट्र के लिए क्या किया ? क्या वो बता पाएंगी की उनकी किस योजना से लोगों को फायदा हुआ है ? वो एक खोखले और झूठा व्यक्ति हैं।

‘अजित ने चाचा की मेहनत पर डाला डाका

शरद पवार का जिक्र करते हुए सामना में लिखा गया कि अजित को अपने राजनीतिक सफर में जितने भी कामयाबी मिली, वो सब उनके चाचा की बदौलत है। वह अपने चाच की कृपा ने आगे बढ़ते आए हैं और आज उन्होंने अपने चाचा की पीठ में छुरा घोंपा है।

‘सामना’ में लिखा गया की अजित ने अपने चाचा की मेहनत पर डाका जाला है। अगर वो जिम्मेदार होते को खुद को साबित करते। लेकिन, उन्हें सब कुछ पका पकाया चाहिए थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM  और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version