शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमस्पोर्ट्सटीम इंडिया में शामिल होने पर झलका Ajinkya Rahane का दर्द, भावुक...

टीम इंडिया में शामिल होने पर झलका Ajinkya Rahane का दर्द, भावुक बयान देकर माही को कहा- ‘करियर बचाने का धन्यवाद’

Date:

Related stories

Ajinkya Rahane: आईपीएल 2023 चेन्नई सुपर किंग्स और उनके फैंस के लिए काफी ज्यादा शानदार रहा। सीएसके के जबरा फैन ने अपनी लॉयलिटी दिखाते हुए ग्राउंड को पीले कलर में पीरो दिया। इसका श्रेय किसी और को नहीं बल्कि सीएसके के कप्तान एमएस धोनी को जाता है। उनकी बढ़ती लोकप्रियता इस सीजन में जमकर देखने को मिली थी। वहीं उन्होंने इस सीजन में उन खिलाड़ियों को टीम में खेलने का मौका दिया था। जो अपने खराब फॉर्म से गुजर रहे थे। इसी में एक बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे भी है। जिन्हें धोनी ने खुलकर खेलनी की पूरी आजादी दी थी। उन्होंने इस पूरे सीजन में 172 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की। वहीं उन्हें इसी पारी का इनाम टीम इंडिया में दोबारा से वापसी कर मिला है। इसी कड़ी में रहाणे ने एमएस धोनी को लेकर एक ऐसी बात बताई है। जिसे जान कर आप चौक उठेंगे। क्या कुछ कहा उन्होंने आईए जानते है।

रहाणे ने धोनी के लिए कही ये बड़ी बातें

रहाणे का बल्ला इस सीजन में जमकर गरजा है। उन्होंने अपने बल्ले से धुआं उठा रखा था। इसी बीच रहाणे ने धोनी को लेकर स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए कहा कि,

“नीलामी में मुझे चुनने और मुझ पर विश्वास करने का श्रेय सीएसके प्रबंधन को जाता है। माही भाई और फ्लेमिंग ने सीजन की शुरुआत से पहले मुझे स्पष्ट रूप से कहा था कि जब भी आप खेलेंगे, तो आपको खुद को अभिव्यक्त करने की स्वतंत्रता होगी।”

ये भी पढ़ें: Wrestlers Protest: पहलवानों ने स्थगित किया गंगा में मेडल प्रवाहित करने का कार्यक्रम, किसान नेता नरेश टिकैत ने रोका, 5 दिन का मांगा समय

रहाणे का रहा शानदार आईपीएल

रहाणे को मोईन अली और बेन स्टोक्स के चोटिल हो जाने के कारण टीम मे खेलने का मौका मिला था। उन्होंने इस मौके को सही ढंग से भुनाते हुए मुंबई के खिलाफ अपने शानदार अभियान की शुरूआत की। उन्होंने मैदान पर आते ही मुंबई इंडियंस के खिलाफ छक्के चौको की बरसात कर दी। उन्होंने इस मुकाबले में 61 रनों की विस्फोटक पारी खेली थी। वहीं उन्होंने इस पूरे सीजन में 11 पारियों में बल्लेबाजी की है। इस दौरान उनके बल्ले से 326 रन भी निकले।

ये भी पढे़ं: Delhi Murder Case: शैतानी दिमाग और एक नंबर का दारूबाज, साहिल की सनक की गवाही दे रहा उसका इंस्टाग्राम अकाउंट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories