रविवार, मई 19, 2024
होमस्पोर्ट्सAshes 2023: जॉनी बेयरस्टो एक बार फिर चर्चा में ,मैदान पर इस...

Ashes 2023: जॉनी बेयरस्टो एक बार फिर चर्चा में ,मैदान पर इस खिलाड़ी से जमकर हुई कहासुनी

Date:

Related stories

Ashes 2023: इन दिनों ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज खेली जा रही है। एशेज के दौरान तरह तरह की घटनाएं सामने आ रही हैं। अब ऐसे में एक ऐसा वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है जिसमे जॉनी बेयरस्टोव और स्टीव स्मिथ के बीच हीटिंग argument देखने को मिल रहा है ।

दोनों खिलाड़ियों के बीच मैदान पर Heating Argument


ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच हेडिंग्ले में जारी टेस्ट मैच में एक बार फिर जुबानी जंग देखने को मिली है। इस बार जॉनी बेयरस्टो और स्टीव स्मिथ के बीच जुबानी जंग देखने को मिली है। दोनों खिलाड़ी मैदान पर ही एक-दूसरे को कुछ बोलते हुए नजर आ रहे हैं जिसका वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। दरअसल जब इंग्लिश गेंदबाज मोईन अली की गेंद पर गलत शॉट खेलकर स्मिथ पवेलियन की तरफ जा रहे होते हैं उसी वक़्त जॉनी बेयरस्टो उनसे कहते हैं कि ‘फिर मिलते हैं स्मज’। इस बात को सुनते ही स्मिथ तुरंत पीछे मुड़ते हैं और कहते हैं कि ‘क्या बोला तुमने?’ जिसपर इंग्लिश बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो कहते है कि ,’मैंने कहा फिर मिलते हैं।’ इसके बाद स्मिथ सीधा पवेलियन की तरफ चले जाते हैं। बता दें कि इंग्लिश में स्मज का मतलब किसी चीज़ को छूकर गंदा करना होता है।स्काई स्पोर्ट्स ने इसका एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है।

ये भी पढ़ें:Tamim Iqbaal: शेख हसीना से मिलने के बाद तमीम ने बदला अपना फैसला जानिये क्या रही वजह

लार्ड टेस्ट के दौरान हुए थे रन आउट


आपको बता दे कि जॉनी बेयरस्टो लॉर्ड्स टेस्ट के दौरान विवादित तरीके से रन आउट हो गए थे, जिसके बाद पूरे क्रिकेट जगत में इसे लेकर तरह-तरह की बातें उठने लगी थी। दरअसल ,ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर अलेक्स कैरी ने चालाकी के साथ बेयरस्टो को रन आउट कर दिया था। लॉर्ड्स टेस्ट को जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज में 2-0 की बढ़त ले ली थी। गौरतलब है, कि अभी कुछ दिनों पहले ही बेयरस्टो का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह नाटिंघम शायर और यॉर्कशायर के बीच हुए मैच में ठीक वैसे ही स्टंपिंग कर रहे हैं जैसे अलेक्स कैरी ने किया था।आपको बता दें कि दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलियाई टीम ने अपनी दूसरी पारी में 4 विकेट खोकर 116 रन बना लिया था। अब उनकी बढ़त 142 रनों की हो चुकी है। गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम ने हाल में ही भारत को हराकर विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब जीता था।

ये भी पढ़ें:बीमार पिता को छोड़ Arjun Kapoor के साथ कुछ इस हाल में स्पॉट हुई Malaika Arora , देख लोग कर रहे ट्रोल  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories