रविवार, जून 2, 2024
होमस्पोर्ट्सTamim Iqbaal: शेख हसीना से मिलने के बाद तमीम ने बदला अपना...

Tamim Iqbaal: शेख हसीना से मिलने के बाद तमीम ने बदला अपना फैसला जानिये क्या रही वजह

Date:

Related stories

Tamim Iqbaal: बांग्लादेश के स्टार क्रिकेटर तमीम इक़बाल ने बीते गुरूवार को सबको चौकाते हुए रिटायरमेंट लेने का फैसला किया था। यह फैसला उनका ऐसे वक़्त में आया था जब बांग्लादेश की टीम को अफ़ग़ानिस्तान के हाथों शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था। अब जाकर तमीम इक़बाल ने ये फैसला बदलने को लेकर निर्देश दिए हैं । दरअसल बांग्लादेश के स्टार क्रिकेटर हाल में ही प्रधानमन्त्री शेख हसीना से मिले हैं जिसके बाद उन्होंने अपने फैसले को रिवर्स करने का फैसला लिया है।

शेख हसीना को इंकार नहीं कर पाए तमीम इक़बाल


प्रधानमन्त्री से हुई लम्बी बातचीत के बाद तमीम ने कहा कि, माननीय प्रधानमन्त्री जी ने आज मुझे अपने आवास पर बुलाया था जिसमे हमारे बीच एक लम्बी बातचीत हुई। उन्होंने मुझे क्रिकेट में फिर से वापसी करने को बोला है। मैंने अपना संन्यास वापिस लेने का फैसला लिया है। मैं हर किसी को मना कर सकता हूं पर देश की प्रधानमन्त्री को मना कर पाना मेरे लिए मुमकिन नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि देश की प्रधानमन्त्री ने मुझे करीब डेढ़ महीने का वक़्त दिया है और इस समय का मैं बखूबी इस्तेमाल करुंगा और अपने क्रिकेट में वापसी को लेकर तैयारियां शुरू करूंगा।

ये भी पढ़े:ट्रक-बाइक के बाद ट्रैक्टर पर सवार हुए Rahul Gandhi, बारिश में किसानों के साथ की धान की रोपाई, खूब वायरल हो रही तस्वीरें

पिछले दिनों किया था संन्यास लेने का फैसला


बांग्लादेश के स्टार बल्लेबाज ने पिछले दिनों सबको चौकाते हुए क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया था। इस दौरान इक़बाल ने अपने संन्यास स्पीच में कहा था कि ,मैं अपने चाहने वालों का भी शुक्रगुजार हूं। आपके ही भरोसे और प्यार के बदौलत मैं बांग्लादेश के लिए कुछ अच्छा कर पाया। मैं जिंदगी के नेक्स्ट चैप्टर के लिए आप सभी का आशीर्वाद चाहता हूं।

ये भी पढ़े:Asian Games 2023: भारतीय क्रिकेट टीम का Hangzhou जाना हुआ तय ,अपेक्स काउंसिल का फैसला

लगा था विश्व कप खेलने को लेकर झटका


आपको बता दें कि बांग्लादेश क्रिकेट टीम को तमीम के इस फैसले के बाद एक बड़ा झटका लगा था। बांग्लादेश की टीम को विश्व कप में अपना पहला ही मुक़ाबला अफ़ग़ानिस्तान से 7 अक्टूबर को खेलना है। ऐसे में तमीम के क्रिकेट में वापसी के निर्देश ने तमाम बांग्लादेशी फैंस को राहत की सांस दी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories