मंगलवार, मई 21, 2024
होमस्पोर्ट्सAshes 2023: शतक बनाने से चूकें जॉनी बेयरस्टो, 99 पर आउट होने...

Ashes 2023: शतक बनाने से चूकें जॉनी बेयरस्टो, 99 पर आउट होने वाले तीसरे खिलाड़ी, इन प्लेयर्स की सूची में हो गए शामिल

Date:

Related stories

Ashes 2023: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच इन दिनों एशेज सीरीज का चौथा टेस्ट मैच मैनचेस्टर में खेला जा रहा है। चौथे टेस्ट मैच में इंग्लिश टीम मजबूत स्थिति में दिख रही है।इसी बीच इंग्लिश बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो दूसरी बार अपना शतक बनाने से चूक गए और उन्हें 99 के स्कोर से ही संतोष करना पड़ा।

एशेज इतिहास में शतक से चूकने वाले तीसरे खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच ओल्ड ट्रैफर्ड के मैदान पर सीरीज का चौथा टेस्ट मैच खेला जा रहा है।इंग्लिश टीम ने इस बीच ऑस्ट्रेलिया पर 275 रनों की लीड ले ली है। अब जाकर एक बार फिर इंग्लिश खिलाड़ी बेयरस्टो ख़बरों में बने हुए हैं। इस बार उनके खबर में रहने की वजह शतक नहीं बनाना है। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे टेस्ट मैच में बेयरस्टो को 99 रन पर नाबाद लौटना पड़ा है। जॉनी बेयरस्टो एशेज सीरीज के इतिहास में शतक से चूकने वाले तीसरे खिलाड़ी हैं। बेयरस्टो, जेम्स एंडरसन के आउट होने की वजह से अपना शतक नहीं बना पाएं और उन्हें 99 के स्कोर से ही संतोष करना पड़ा।

मैनचेस्टर टेस्ट में इंग्लैंड की स्थिति मजबूत

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी मैनचेस्टर टेस्ट में इंग्लिश टीम काफी मजबूत स्थिति में दिखाई दे रही है। आपको बता दें कि इंग्लिश टीम अपनी पहली पारी में 592 रनो पर ऑल आउट हो गयी। इससे पहले टॉस हारकर बैटिंग करने उतरी कंगारू टीम पहली पारी में 317 रनो पर ऑल आउट हो गयी थी जबकि दूसरी पारी में दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 4 विकेटों के नुकसान पर 113 रन बनाये थें। दूसरी पारी में इंग्लिश गेंदबाजों ने कंगारू बल्लेबाजों को टिककर बैटिंग नहीं करने दी और एक के बाद एक बल्लेबाज पवेलियन लौट गए। इंग्लिश गेंदबाज मार्कवुड ने बेहतरीन गेंदबाजी का नजारा पेश करते हुए दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलियन बल्लेबाजों के परखच्चे उधेड़ दिए। इस दौरान उन्होंने तीन विकेट हासिल किया ।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories