शुक्रवार, मई 3, 2024
होमस्पोर्ट्सAsia Cup 2023: अश्विन और चहल टीम में क्यों नहीं , इन...

Asia Cup 2023: अश्विन और चहल टीम में क्यों नहीं , इन पूर्व क्रिकेटरों का गुस्सा फूटा

Date:

Related stories

Asia Cup 2023: एशिया कप में नहीं शामिल किये जाने को लेकर अब पूर्व क्रिकेट्ररों का गुस्सा फूटा है। आपको बता दें कि 30 अगस्त से शुरू हो रहे एशिया कप में चहल और आर अश्विन को भारतीय दल में शामिल नहीं किया गया है।

मदनलाल गुस्से से हुए लाल

आपको बता दें कि भारतीय टीम में नहीं चुने जाने को लेकर पूर्व क्रिकेटर मदनलाल का गुस्सा फूटा है। मदनलाल ने सेलेक्शन पैनल को फटकार लगाते हुए कहा कि, “युजवेंद्र चहल को टीम में क्यों शामिल नहीं किया गया ,ये मुझे समझ में नहीं आ रहा है। युजवेंद्र अच्छी गेंदबाजी करते हैं। उन्हें इंटरनेशनल क्रिकेट का अच्छा experience है। आश्विन ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 500-600विकेट अपने नाम किये है, ऐसे में उन्हें टीम में जगह नहीं देना मेरे समझ से बाहर है।”

अश्विन चहल को नहीं चुने जाने पर भड़के घावरी

आपको बता दें कि आश्विन और युजवेंद्र चहल को टीम इंडिया में जगह नहीं दिए जाने के बाद पूर्व क्रिकेट कारसन घावरी ने अपनी भड़ांस निकालते हुए कहा है कि ,”अश्विन जैसे गेंदबाज को एशिया कप में शामिल नहीं किया जाना अचम्भित कर देने वाला है।” उन्होंने साथ में कहा कि “अपने करियर में शिखर की बुलंदियों पर पहुंच चुके अश्विन को अब क्या साबित करना होगा। युजवेंद्र चहल एक मैच विनर प्लेयर हैं। उन्हें टीम में जगह देनी चाहिए थी।”

30 अगस्त से शुरू होगा एशिया कप

आपको बता दें कि एशिया कप 2023 का शुभारम्भ 30 अगस्त से होने जा रहा है। एशिया कप की मेजबानी इसबार संयुक्त रूप से पाकिस्तान और श्रीलंका को सौंपी गयी है। टूर्नामेंट का पहला मैच नेपाल और मेजबान पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories