गुरूवार, मई 2, 2024
होमस्पोर्ट्सAus Vs Eng Ashes 2023: जॉनी बैयरस्टो की वजह से हुआ दूसरा...

Aus Vs Eng Ashes 2023: जॉनी बैयरस्टो की वजह से हुआ दूसरा मुकाबला शुरू, उनके साथी खिलाड़ी ने किया बड़ा खुलासा

Date:

Related stories

Aus Vs Eng Ashes 2023: एशेज मुकाबला इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जा रहा है। इस मुकाबले के शुरू होने के कुछ देर बाद ही इंग्लैंड में तेल को लेकर प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारी मैदान पर घुस आए। इन्हें भगाने के लिए ग्राउंड के स्टाफ को काफी मेहनत लगीं थी। लेकिन, जॉनी बैयरस्टो ने प्रदर्शकारियों को मैदान से भगाने के लिए खुद उनके साथ लगने का फैसला किया था। इसी कड़ी में वह प्रदर्शनकारी को दोनों हाथों से गोदी में उठाकर ले गए थे। जिसके बाद मैच को दोबारा शुरू कराया गया था। इसी बीच बैयरस्टो के साथी खिलाड़ी और 25 वर्षीय तेज गेंदबाज जोश टेंग ने उन्हे लेकर एक ऐसी प्रतिक्रिया दी है। जिसने खेल को शुरू होने में मदद की थी।

बैयरस्टो की वजह से शुरू हुआ मैच

एशेज सीरीज के दूसरे मुकाबले में इंग्लैंड ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने केवल एक ही ओवर खेला था। जैसे ही स्टूअर्ट ब्रॉड दूसरा ओवर लेकर आए वैसे ही प्रदर्शनकारी मैदान में घुस गए। वहीं बैयरस्टो ने उन्हें भगाने में मदद की थी। इसी कड़ी में जोश टंग ने बताया कि,

“मैंने जॉनी को उसके पीछे जाते हुए देखा। अगर प्रोटेस्टर्स विकेट पर पाउडर डाल देते तो फिर नहीं पता कि गेम का क्या होता। जॉनी ऐसा नहीं करते तो मैच कैंसिल हो सकता था। ‘बेयरस्टो को हीरो कहा जा सकता है। बेयरस्टो ने गेम को खराब होने से रोका है। अगर वो पिच तक पहुंच जाते तो कुछ भी कर सकते थे। फिर मैच का रद्द होना तय था। बेयरस्टो ने ऐसा होने से बचा लिया।”

ये भी पढ़ें:Health Tips: हेल्थ से प्यार तो आपको हरे और लाल टमाटर के ये अंतर जरुर जानने चाहिए, फायदे हैरान कर देंगे

स्टीव ने बजाया इंग्लैंड का बैंड

स्टीव स्मिथ ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि आखिरी उन्हें टेस्ट क्रिकेट का सबसे बड़ा खिलाड़ी क्यों कहा जाता है। उन्होंने अपनी गजब की बल्लेबाजी से विपक्षी टीम के होश उड़ा कर रख दिए है। वहीं स्मिथ ने इस मुकाबले में शतक ठोक दिया है। इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने खबूर लिखे जाने तक 100 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 416 रन बना लिए है।

ये भी पढ़ें:Hardik Pandya और पत्नी नताशा की फोटो शूट की पिक हुई वायरल, फैंस बोले किस लाईन में आ गए आप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories