सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमविडियोAUS vs SA: 'इसे कहते हैं शानदार बोल्ड' Josh Hazlewood की गेंद...

AUS vs SA: ‘इसे कहते हैं शानदार बोल्ड’ Josh Hazlewood की गेंद पर गच्चा खा गए Heinrich Klaasen, देखें Video

Date:

Related stories

AUS vs SA: ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका (AUS vs SA) के बीच खेले गए तीसरा टेस्ट मैच ड्रा रहा। लेकिन ऑस्ट्रेलिया की टीम ने सीरीज पर 2-0 से अपना कब्जा जमाया। लेकिन तीसरे टेस्ट मैच के पांचवे दिन ऑस्ट्रेलिया टीम के तेज गेंदबाज जोश हेज़लवुड (Josh Hazlewood) ने अपनी एक बेहतरीन गेंद से साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन (Heinrich Klaasen) को शानदार तरीके से बोल्ड मार दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

जोश हेज़लवुड ने बेहतरीन तरीके से मारा बोल्ड

ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के पांचवे दिन साउथ अफ्रीका की टीम को ऑस्ट्रेलिया ने फॉलो ऑन दिया और अपनी दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी अफ्रीकी टीम के बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन दूसरी पारी में शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे। लेकिन दूसरी पारी के 27वें ओवर में गेंदबाजी करने आए जोश हेज़लवुड ने इस ओवर में एक बेहतरीन गेंद डाली और गेंद ने शानदार तरीके से काटा बदलते हुए स्टंप में घुस गई और बल्लेबाज के पास कोई जवाब नहीं था। इस मैच में जोश हेज़लवुड ने शानदार गेंदबाजी की और उन्होंने पहले पारी में 4 विकेट और दूसरी पारी में 1 विकेट लेकर मैच में पांच विकेट हासिल किए।

Also Read: BPL 2023: एक बार फिर आग बबूला हुए SHAKIB AL HASAN, वाइड न देने पर बैट लेकर अंपायर के पास पहुंचे, देखें VIDEO

यहां देखें वीडियो:

ऑस्ट्रेलिया ने जीती 2-0 से सीरीज

ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने पहला और दूसरा टेस्ट मैच जीतकर सीरीज 2-0 से अपने नाम किया। तो वहीं सीरीज का तीसरा मैच ड्रा रहा और इस सीरीज को जीतकर ऑस्ट्रेलिया टीम जून 2023 में होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल में खेलने के लिए प्रबल दावेदार हो गई है। तो वहीं ऑस्ट्रेलिया टीम 2016 से अपने घर में केवल 2 टेस्ट सीरीज हारी है वह भी दोनों भारत के खिलाफ।

Also Read: BBL 2022: 6,6,6,6 एक ही ओवर में 4 छक्के जड़ MARCUS STOINIS ने मचाई तबाही, बल्लेबाजी देख गेंदबाज के छूटे पसीने, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories