शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमस्पोर्ट्सAxar Patel Marriage: मेहा पटेल के साथ शादी के पवित्र बंधन में...

Axar Patel Marriage: मेहा पटेल के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधे अक्षर पटेल, यहां देखें लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो

Date:

Related stories

Axar Patel Marriage: क्रिकेट जगत में शादियों का मौसम चल रहा है। 23 जनवरी को भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी से शादी रचाई थी। शादी की इस कड़ी में अब टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी अक्षर पटेल भी शामिल हो गए हैं। बीते गुरुवार यानी 26 जनवरी को टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी अक्षर पटेल मेहा पटेल के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं।

गुजरात के वडोदरा में रचाई शादी

26 जनवरी को अक्षर पटेल ने अपनी मंगेतर मेहा पटेल से शादी रचाई है उन्होंने यह शादी गुजरात के वडोदरा में धूमधाम से करी है जिसके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अक्षर पटेल और मेहा पटेल की शादी की तस्वीरें सामने नहीं आई है परंतु उनके फैंस ने ट्विटर पर उनके इस यादगार दिन की कुछ तस्वीरें साझा की है।

Also Read: Sania Mirza का विजयी विदाई लेने का टूटा सपना, आखिरी ग्रैंड स्लैम फाइनल में हार के बाद कुछ इस तरह से छलका दर्द

Also Read: कुछ इस अंदाज में बॉलीवुड स्टार किड्स ने गणतंत्र दिवस को किया सेलिब्रेट, Sara Ali Khan ने जीता फैंस का दिल

ब्लू ड्रेस में दिखें बेहद खूबसूरत

वायरल हो रही वीडियो में दिखा जा सकता है कि अक्षर पटेल अपने करीबियों के साथ डांस कर रहे हैं। इसी के साथ बरात पहुंचने के बाद मेहा पटेल भी डांस करती हुई नजर आई। दोनों की शादी की तस्वीरें तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट और पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने इंस्टग्राम पर साझा की हैं। साझा की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मेहा पटेल और अक्षर पटेल ने ब्लू ड्रेस पहनी हुई है। जिसमें दोनों काफी खूबसूरत नजर आ रहे हैं।

न्यूजीलैंड खिलाफ वनडे सीरीज में नहीं लिया था हिस्सा

मौजूदा समय में भारतीय टीम न्यूजीलैंड के साथ तीन मैचों की वनडे और टी-20 सीरीज खेल रही हैं। शादी की तैयारियों के लिए अक्षर पटेल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज में हिस्सा नहीं लिया था। इस सीरीज में भारतीय टीम में 3-0 से न्यूजीलैंड को क्लीन स्वीप कर ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया है। इसी के साथ आज भारतीय टीम न्यूजीलैंड के साथ पहला टी 20 मैच खेलगी जिसकी शुरुआत शाम 7 बजे होगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories