मंगलवार, मई 14, 2024
होमस्पोर्ट्स"ऐ कि पसूरि पाई ऐ", पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेट Shoaib Akhtar को पसंद...

“ऐ कि पसूरि पाई ऐ”, पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेट Shoaib Akhtar को पसंद नहीं आया ‘सत्यनारायण की कथा’ का रिमैक गाना, किया मजेदार ट्विट

Date:

Related stories

शोएब अख्तर के इस बयान से पकिस्तान में मच सकती है खलबली, जानिए पूरा मामला

Shoaib Akhtar: पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज और रावलपिंडी एक्सप्रेस...

Shoaib Akhtar: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और तेज गेंदबाज शोएब अख्तर क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव पाए जाते है। वह अपनी तेज गेंदबाजी से बल्लेबाजों के होश उड़ाने में काफी काबिल माने जाते है। वहीं पाकिस्तान क्रिकेट के अलावा उन्होंने कई घरेंलू लीग में हिस्सा लिया है। जिसमे बिग बैश लीग और इंडियन प्रीमियर जैसी बड़ी लीग शामिल है। हालांकि, 2008 के बाद वह आईपीएल का कभी भी हिस्सा नहीं बन सके है। इसी कड़ी में उनका एक ट्विट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल ट्विट में एक गाने के रिमैक से सिंगर की चुटकी लेते हुए नजर आ रहे है। जिसका अंदाजा आप वायरल ट्विट को देख कर लगा सकते है।

शोएब ने ली चुटकी

दरअसल, सोशल मीडिया पर शोएब अख्तर ने एक ट्विट शेयर किया है। इस ट्विट में वह बॉलीवुड की एक मूवि सत्यनारायण की कथा में पसूरी गाने के रिमैक को लेकर मजे लिए है। दरअसल, विश्व के सबसे तेज गेंदबाज ने शोएब अख्तर को यह रिमैक गाना बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है। इस वायरल ट्विट में उन्होंने लिखा कि, “ऐ कि पसूरि पाई ऐ।” उनका यह ट्विट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैल गया है। वहीं उनके इस प्रकार के ट्विट को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी को यह गाना बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है। वहीं उनके इस ट्विट पर उनके फैंस ने भी जमकर ट्विट किए है। वह भी वायरल ट्विट के जरिए मजे लेते हुए नजर आ रहे है।

ये भी पढ़ें72 Hoorain: आखिर क्यों ट्रेलर को हरी झंडी नहीं दिखा रहा सेंसरबोर्ड, गुस्से में अशोक पंडित ने कह दी बड़ी बात

शोएब की सबसे तेज गेंद

पाकिस्तान की टीम को तेज गेंदबाज की फैक्ट्री कहा जाता है। इस फैक्ट्री में अब तक एक से बढ़ कर एक तेज गेंदबाज निकल चुके है। इसी में तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का नाम भी शामिल है। उन्होंने एक मैच के दौरान विश्व क्रिकेट जगत की 161.3 किलोमीटर की सबसे तेज रफ्तार से गेंद फेंकी थी। जिसे आज तक कोई भी खिलाड़ी पार नहीं कर सका है।

ये भी पढ़ें: India vs Ireland: आयरिश टीम के खिलाफ भारत का शेड्यूल हुआ जारी, इस देश में खेले जाएंगे सभी मुकाबले

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories