शुक्रवार, मई 17, 2024
होमस्पोर्ट्सKane Williamson Injury: वर्ल्ड कप से बाहर हो सकते हैं Kane Williamson,...

Kane Williamson Injury: वर्ल्ड कप से बाहर हो सकते हैं Kane Williamson, बाबर आजम ने लिखा इमोशनल मैसेज

Date:

Related stories

Char Dham Yatra 2024 को लेकर CM Dhami की बड़ी बैठक, जारी हुए कई अहम निर्देश; जानें डिटेल

Char Dham Yatra 2024: उत्तराखंड के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों खूब भीड़ देखी जा रही है। दरअसल देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों से लोग चार धाम यात्रा 2024 में शामिल होने के लिए उत्तराखंड की ओर रवाना हो रहे है।

Kane Williamson Injury: न्यूज़ीलैंड के पूर्व कप्तान केन विलियमसन चोट होकर आईपीएल 2023 से बाहर हो चुके है। इस बीच अब खबर सामने आ रही है केन विलियमसन भारत में होने वाले आईसीसी  वनडे विश्व कप 2023 से बाहर हो सकते हैं। केन विलियमस आईपीएल 2023 के पहले ही मैच में गुजरात जांयट्स की ओर से खेलते हुए इंजर्ड हो गए थे और आईपीएल लीग होना पड़ा। लेकिन इस बीच पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम ने केन विलियमसन के लिए इमोशनल ट्वीट किया है।

पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम ने केन विलियमसन की इंजरी को लेकर ट्वीट किया है उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की। बाबर आजम ने केन विलियमसन की फोटो पोस्ट करते हुए ट्वीट कर लिखा कि- आप मजबूत वापसी करें, जल्द ठीक हो जाओ केन विलियमसन। बता दें कि बाबर आजम का ये ट्वीट न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच होने वाली द्विपक्षीय सीरीज के ठीक पहले आया है।

Also Read: Shardul Thakur ने RCB के खिलाफ खेली आतिशी पारी रचा इतिहास, तोड़ा इस बल्लेबाज का रिकॉर्ड

केन विलियमसन की चोट काफी गंभीर

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो केन विलियमसन की चोट काफी गंभीर है। केन विलियमन चोट के कारण अक्टूबर-नवबंर तक क्रिकेट से दूर रह सकते हैं। बता दें आईपीएल में चोटिल होने के बाद केन विलियमसन वापस न्यूजीलैंड लौट गए हैं। बता दें कि मंगलवार को उनके घुटने का स्कैन हुआ, जिसमें पता चला की बाएं घुटने का ऑपरेशन करवाना पड़ेगा, ऑपरेशन के कारण वापसी करने में लंबा समय लगेगा। जिसको लेकर केन विलियमसन ने कहा-इसमें अधिक समय लग सकता है लेकिन मैं जल्द से जल्द मैदान पर उतरने की हर संभव कोशिश करूंगा।

केन आईपीएल के पहले मैच में हुए थे चोटिल

बता दें आईपीएल 2023 का पहला मैच गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 31 मार्च को खेला गया। इस मैच में गुजरात टाइटंस की टीम पहले फील्डिंग करने उतरी।  इसी दौरान केन विलियमसन ब्राउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे, इस दौरान विलियमसन ने एक चौका रोकने की कोशिश की और उनका बाया पैर मुड़ गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा।

Also Read: चीयरलीडर के प्यार में क्लीन बोल्ड हो गए Quinton de Kock, Sasha Hurly की खूबसूरती पर आप भी हार बैठेंगे दिल!

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories