मंगलवार, अप्रैल 23, 2024
होमस्पोर्ट्सकंगारूओं के लिए आई बुरी खबर, David Warner ने किया रिटायरमेंट का...

कंगारूओं के लिए आई बुरी खबर, David Warner ने किया रिटायरमेंट का ऐलान, इस दिन खेलेंगे आखिरी मुकाबला

Date:

Related stories

David Warner: इस महीने यानी 7 जून को भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाने वाला है। यह मुकाबला इंग्लैंड के ओवल क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा। इस मैच को देखने के लिए भारी तादाद में फैंस मैदान पर मुकाबला पहुंचने वाले है। वहीं इस मुकाबले को जीत कर दोनों में से एक टीम आईसीसी के इस खिताब पर कब्जा जमाने वाली है। इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। टीम के स्टार खिलाड़ी डेविड वॉर्नर इस मैच के बाद सन्यास लेने की सोच रहे है। क्या है पूरा मामला आईए जानते है।

मैच के बाद डेविड वॉर्नर ले सकते है सन्यास

डेविड वॉर्नर विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया टीम का अहम हिस्सा होने वाले है। बायें हाथ का यह बल्लेबाज अकेले दम पर मैच का रूख बदलने के लिए माहिर माने जाते है। वह कंगारू टीम के लिए वर्तमान में बेहद शानदार खिलाड़ी है। लेकिन, इसी बीच इस खिलाड़ी को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है। टीम के सीनियर खिलाड़ी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल के बाद रिटायरमेंट की घोषणा कर सकते है।

यह भी पढ़ें : Double Chin Reduce: अगर आप भी हैं अपने डबल चिन से परेशान , तो आज ही अपनाएं ये घरेलू नुस्खे, जल्द दिखेगा रिजल्ट

वॉर्नर का टेस्ट करियर

डेविड वॉर्नर ऑस्ट्रेलिया के सबसे धाकड़ बल्लेबाजो में से एक है। हालांकि, कुछ समय पहले उनका करियर काफी उतार चढ़ाव भरा रहा है। लेकिन, उन्होंने बेन के बाद भी हार नहीं मानी और टीम में दोबारा ताबड़तोड़ प्रदर्शन कर जगह बनाई। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए क्रिकेट के तीनो फॉर्मेट में खेला है। वहीं उनके टेस्ट क्रिकेट की बाद करे तो 103 टेस्ट मैच की 187 पारियों में उनके बल्ले से कुल 8158 रन निकले है। वहीं इसके अलावा उन्होंने 25 शतक और 34 अर्धशतकीय पारी भी खेली है।

यह भी पढ़ें : नए संसद भवन के वीडियो में Shahrukh Khan ने अपनी दमदार आवाज में कही ये बात, PM Modi ने इस तरह दिया जवाब

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories