शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमविडियोBBL 2022-23: Steve Smith ने टी20 क्रिकेट में उड़ाया अपने बल्ले से...

BBL 2022-23: Steve Smith ने टी20 क्रिकेट में उड़ाया अपने बल्ले से धुआं, मात्र 10 गेंदों में कूट दिए 52 रन, देखें Video

Date:

Related stories

BBL 2022-23: ऑस्ट्रेलिया में चल रहे बिग बैश लीग (BBL 2022-23) में आज होबार्ट हरिकेन्स और सिडनी सिक्सर्स के बीच एक बेहद ही महत्वपूर्ण मैच खेला गया ,इस मैच में शानदार फॉर्म में चल रहे स्टीव स्मिथ (Steve Smith) का बल्ला भी गरजा ताबड़तोड़ 66 रन बना डाले। स्टीव स्मिथ ने इससे पहले अपने दो मुकाबले में भी शतक जड़कर बीबीएल में तबाही मचा चुके हैं। लेकिन आज के मैच में उन्होंने एक और नया कीर्तिमान रच दिया है और स्मिथ की ऐसी बल्लेबाजी देख हर कोई हैरान है और हर तरफ स्मिथ की बेहतरीन पारी की जमकर तारीफ हो रही है।

जड़ा अपने करियर का सबसे तेज अर्धशतक

ऑस्ट्रेलिया के मौजूदा समय के सबसे शानदार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने आज अपने टी20 करियर का सबसे तेज अर्धशतक लगाया ,स्मिथ ने आज मात्र 22 गेंदों में हो अपना अर्धशतक पूरा कर लिया और वह 33 गेंदों में 66 रन बनाकर आउट हुए। लेकिन उन्होंने इस बेहतरीन पारी की दौरान 4 चौके और 6 बेहतरीन छक्के लगाए। अगर हम स्मिथ की केवल बाउंड्री के रन जोड़े तो उन्होंने मात्र 10 गेंदों में ही 52 रन बना डालें। इस बेहतरीन पारी के लिए उनको मैन ऑफ द अवॉर्ड भी मिला।

Also Read: ILT20 2023: ‘गेंदबाजी है या मजाक’ FAZALHAQ FAROOQI ने फेंकी ऐसी गेंद कि विकेटकीपर के ऊपर से निकल गई बॉल, देखें VIDEO

यहां देखें वीडियो:

मैच का हाल

इस मैच में होबार्ट हरिकेन्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और पहले बल्लेबाजी करने उतरी सिडनी सिक्सर्स की टीम ने अपने 20 ओवर में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 180 रन बनाए हैं। टारगेट का पीछा करने उतरी होबार्ट हरिकेन्स की टीम 20 ओवर में 156/8 रन ही बना पाई और मैच 24 रनों से हार गई। सिडनी सिक्सर्स टीम की तरफ से तीन गेंदबाजों ने 2-2 विकेट चटकाकर अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

Also Read: BBL 2022-23: AARON FINCH का बल्ला बना हथौड़ा, 6 गेंदों में ही कूट डाले 31 रन, बीबीएल के इतिहास में अब तक का सबसे महंगा ओवर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories