शनिवार, मई 4, 2024
होमविडियोBBL 2022-23: रफ्तार के सौदागर बने Tom Rogers, पहली गेंद पर ही...

BBL 2022-23: रफ्तार के सौदागर बने Tom Rogers, पहली गेंद पर ही मारा ऐसा बोल्ड कि हिल भी नहीं पाया बल्लेबाज, देखें Video

Date:

Related stories

Cricket Viral Video: 7 उंगली वाले बल्लेबाज ने जब उड़ाई धज्जियां, 35 गेंदों में जड़े थे 162 रन, देखें वीडियो

न्यूजीलैंड टीम के सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल (Martin Guptill) ने शानदार बल्लेबाजी की थी और एकदिवसीय मैच में दोहरा शतक जड़ा था।

PSL 2023: पाकिस्तान में चमका धोनी का यार, 333 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी कर अकेले दम पर 1 गेंद पहले जिताया मैच

CSK टीम के एक खिलाड़ी ने अपने दम पर टीम को मैच जिताया। हम बात कर रहें साउथ अफ्रीका के ऑलराउंडर खिलाड़ी ड्वेन प्रिटोरियस (Dwaine Pretorius) की जिन्होंने अपनी बल्लेबाजी के दम पर क्वेटा ग्लैडिएटर्स टीम को 4 विकेट से जिताया मैच।

BBL 2022-23: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे बिग बैश लीग 2022-23 (BBL 2022-23) में आज ग्रुप स्टेज का 27वां मैच मेलबर्न स्टार्स और मेलबर्न रेनेगेड्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में मेलबर्न रेनेगेड्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 141/7 रन बनाए। लेकिन जब मेलबर्न रेनेगेड्स की टीम गेंदबाजी करने उतरी तो उनके टीम के तेज गेंदबाज टॉम रोजर्स (Tom Rogers) ने अपनी गेंद से तहलका मचा दिया। टॉम रोजर्स ने पहली गेंद पर ही विकेट झटक लिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

टॉम रोजर्स ने डाली तूफानी गेंद

मेलबर्न रेनेगेड्स की टीम के तरफ से पहला ओवर टॉम रोजर्स ने डाला और पहले ओवर की पहली गेंद वाइड रही जिसके बाद उन्होंने दोबारा पहली गेंद डाली और फुल लेंथ गेंद और स्विंग होती गेंद के सामने मेलबर्न स्टार्स टीम के सलामी बल्लेबाज जो क्लार्क को कुछ समझ नहीं आया और जबतक वह अपना बल्ला निचे लाते तबतक गेंद ने स्टंप उड़ा दिया। टॉम रोजर्स ने अबतक इस मैच में शानदार गेंदबाजी की और उन्होंने अपने 3 ओवर में 15 रन देकर 4 विकेट झटक लिए हैं।

Also Read: IND VS SL: ODI सीरीज के लिए TEAM INDIA के स्क्वाड में हुआ बदलाव, बूम- बूम JASPRIT BUMRAH की हुई 3 महीने बाद वापसी

यहां देखें वीडियो:

मैच का हाल

बीबीएल में आज मेलबर्न स्टार्स और मेलबर्न रेनेगेड्स की टीम का मुकाबला खेला जा रहा है। आज के मैच में मेलबर्न स्टार्स की टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी मेलबर्न रेनेगेड्स की टीम ने अपने 20 ओवर में 141 रन ही बना सकी और मेलबर्न रेनेगेड्स टीम की तरफ से मार्टिन गुप्टिल, शॉन मार्श और मैकेंज़ी हार्वे तीनों बल्लेबाजों ने 32 रनों की पारी खेली। जवाब में उतरी मेलबर्न स्टार्स टीम की शुरुआत काफी खराब रही और अभी तक मेलबर्न स्टार्स की टीम ने 13 ओवर में मात्र 65 रन बनाई है और टीम के पांच विकेट भी गिर चुके हैं।

Also Read: BBL 2022: 6,6,6,6 एक ही ओवर में 4 छक्के जड़ MARCUS STOINIS ने मचाई तबाही, बल्लेबाजी देख गेंदबाज के छूटे पसीने, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories