शनिवार, मई 4, 2024
होमविडियोBBL 2022-23: 'विकेटकीपर बना बाज' Josh Inglis ने हवा में छलांग लगाते...

BBL 2022-23: ‘विकेटकीपर बना बाज’ Josh Inglis ने हवा में छलांग लगाते हुए एक हाथ से पकड़ लिया अद्भुत कैच, देखें Video

Date:

Related stories

BBL 2022-23: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे बिग बैश लीग 2022-23 (BBL 2022-23) में आज लीग का 46वां मैच पर्थ स्कॉर्चर्स और होबार्ट हरिकेंस के बीच खेला जा रहा है। अबतक हमें बीबीएल में कुछ शानदार कैच देखने को मिला है। लेकिन आज के मैच का अबतक के सबसे बेहतरीन कैच में है। पर्थ स्कॉर्चर्स के विकेटकीपर जोश इंगलिस (Josh Inglis) ने एक बेहतरीन कैच लपक सबको हैरान कर दिया है। जोश इंगलिस के शानदार कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है।

जोश इंगलिस ने लपका एक हाथ से अद्भूत कैच

बीबीएल के 46वें मैच में जब होबार्ट हरिकेंस की टीम बल्लेबाजी कर रही थी तब मैच के चौथे ओवर में तेज गेंदबाज लांस मॉरिस की गेंद पर होबार्ट हरिकेंस के कप्तान मैथ्यू वेड ने विकेटकीपर के ऊपर से शॉट खेलना चाहा लेकिन गेंद बल्ले का किनारा ले कर विकेटकीपर के ऊपर से जा रही थी और तभी जोश इंगलिस ने हवा में छलांग लगाकर एक हाथ से अद्भुत कैच लपक लिया। शानदार कैच लपकने के बाद पर्थ स्कॉर्चर्स की टीम ने बेहतरीन तरीके से जश्न मनाया तो वहीं बल्लेबाज मैथ्यू वेड को यकीन नहीं हो रहा था की वह आउट हो गए हैं लेकिन उनको वापस जाना पड़ा।

Also Read: IND VS NZ: ‘सलाम है शुबमन’ लगातार दो शतक ठोक TEAM INDIA के संकटमोचक बने SHUBMAN GILL, जड़े 16 गेंदों में ताबड़तोड़ 68 रन

यहां देखें वीडियो:

होबार्ट हरिकेंस की टीम ने बनाए 146 रन

आज के मैच में होबार्ट हरिकेंस की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और होबार्ट की टीम ने अपने 20 ओवर में मात्र 146 रन ही बना पाई। होबार्ट हरिकेंस टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन टॉम एंड्रयूज ने बनाए। उन्होंने 21 गेंदों में 27 रनों की पारी खेली। तो वहीं पर्थ स्कॉर्चर्स टीम की तरफ से लांस मॉरिस ने बेहतरीन गेंदबाजी की और अपने 4 ओवर में मात्र 21 रन देकर 2 विकेट झटके। जवाब में उतरी पर्थ की टीम ने अबतक 9 ओवर में 69/2 रन बना ली है और टीम को 66 गेंदों में 78 रनों की जरूरत है।

Also Read: टीम इंडिया ने रन मशीन VIRAT KOHLI थे नास्तिक, खराब फॉर्म ने बदला नजरिया तो करने लगे पूजा-पाठ, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories