रविवार, मई 5, 2024
होमस्पोर्ट्सविश्व कप 2023 से पहले जय शाह हर हाल में Rishabh Pant...

विश्व कप 2023 से पहले जय शाह हर हाल में Rishabh Pant को करना चाहते है फिट! वायरल ट्विट ने मचाई सनसनी

Date:

Related stories

Rishabh Pant: ऋषभ पंत को फिट रखने के लिए एक से बढ़कर एक तिगड़म इस्तेमाल कर रहे है। वह आने वाले विश्व कप के लिए खुद को एकदजम फिट करना चाहते है। वह अपनी पैर की गंभीर चोट से रिकवर होने की जल्द से जल्द कोशिश कर रहे है। वह इस साल होने वाले विश्व कप में अपने खेलने के लक्ष्य का लेकर चल रहे है। उनके खेलने की क्षमता उनकी हिम्मत को देख कर बढ़ती हुई नजर आ रही है। हालांकि, इसी बीच उनके विश्व कप में शामिल होने के लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रहे है।

बीसीसीआई पंत को करना चाहती है फिट

विश्व कप जीतने के लिए बीसीसीआई काफी ज्यादा गंभीर नजर आ रही है। खास तौर पर रौजर बिन्नी और जय शाह इस महाटूर्नामेंट की शुरूआत अभी से ही शुरू कर दी है। हालांकि, इसी बीच पंत से संबधित एक खबर सामने आ रही है। दरअसल, ईसपीएन क्रिक इंफो की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बीसीसीआई 2023 विश्व कप के लिए ऋषभ पंत को तैयार करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन उनके ठीक होने की प्रक्रिया लंबे समय तक चलने की संभावना है।

ये भी पढ़ें: Toyota और Kia की मार्केट हिलाने आ रही है Maruti Invicto, जानिए सबसे महंगी कार के सुपरडुपर फीचर्स!

पंत का वीडियो हुआ वायरल

पंत का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। जिसमें वह बिना किसी सहारे के सीढ़िया चढ़ते हुए नजर आ रही थे। इसके अलावा वह दूसरी वीडियो में डंडे के सहारे एक्सरसाइस भी करते हुए नजर आए थे। जिसने सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खिया बटोरी थी।

ये भी पढ़ें: iPhone 15 खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके अरमानों पर फिर सकता है पानी! कीमत जानकर चकरा जाएगा सिर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories