गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमस्पोर्ट्सKL Rahul की चोट को लेकर आया बड़ा अपडे़ट, बैसाखी छोड़ जल्द...

KL Rahul की चोट को लेकर आया बड़ा अपडे़ट, बैसाखी छोड़ जल्द उतर सकते है क्रिकेट के मैदान पर

Date:

Related stories

KL Rahul: टीम इंडिया इन दिनों विश्व कप टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल खेलने के लिए इंग्लैंड में जमकर पसीना बहा रही है। वहीं इस महत्वपूर्ण मुकाबले के लिए केएल राहुल को भी टीम में शामिल किया गया था। हालांकि, आईपीएल के एक मैच के दौरान उनकी जांग में गंभीर चोट आ गई थी। जिसके बाद उन्हें लड़खड़ाते हुए देखा गया था। इसके बाद उन्होंने डब्लूटीसी के फाइनल मुकाबले से अपना नाम वापसी ले लिया था। वह अपना इलाज करवाने के लिए विदेश में गए थे। हालांकि, उनकी चोट को लेकर एक बड़ी अपडे़ट सामने आ रही है। क्या है मामला आईए जानते है।

केएल राहुल की चोट को लेकर आया बड़ा अपडे़ट

केएल राहुल भारतीय टीम के एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी है। वह अपने खेल से दुनिया भर में टीम इंडिया को जीत दिला चुके है। वहीं आईपीएल में भी उनका रिकॉर्ड काफी शानदरा रहा है। हालांकि, गंभीर चोट के चलते उन्हें आईपीएल 2023 के बीच में से ही बाहर होना पड़ गया था। जिसका खामियाजा लखनऊ सुपर जायंट्स को एलिमिनेटर मुकाबले से बाहर होकर चुकाना पड़ा था। लेकिन, इसी बीच केएल की चोट को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, ‘केएल राहुल ने बिना बैसाखी के चलना शुरू कर दिया है। उनके जून के दूसरे सप्ताह से रिहैबिलिटेशन शुरू होने की उम्मीद है।’

ये भी पढ़ें: अडानी पर पूछा सवाल इसलिए गई सांसदी, अमेरिका में बोले Rahul Gandhi, PM मोदी पर भी साधा निशाना

केएल राहुल का खराब फॉर्म

केएल राहुल अपने गजब के खेल को लेकर जाने जाते है। उन्होंने भारतीय टीम के लिए क्रिकेट के तीनों फॉर्मेंट में शतक लगाया हुआ है। वहीं वह भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान भी रह चुके है। हालांकि, बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में खराब प्रदर्शन के बाद उन्हें उपकप्तानी के पद से हटा दिया गया था। वहीं आईपीएल में भी उन्होंने अपने बल्ले से सभी को केवल निराश ही किया था। उनका बल्ला इस पूरे सीजन में टीम के लिए चिंता का सबब बना हुआ था। हालांकि, इस खिलाड़ी में काफी काबिलियत है और वापसी करना भी जानते है।

ये भी पढ़ें: Rahul Gandhi: अमेरिका में राहुल गांधी ने PM मोदी पर कसा तंज, कहा- ‘कुछ लोग सोचते हैं उन्हें भगवान से ज्यादा पता है’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories