बुधवार, मई 15, 2024
होमस्पोर्ट्सJasprit Bumrah की चोट को लेकर आई बड़ी अपड़ेट, इस टीम के...

Jasprit Bumrah की चोट को लेकर आई बड़ी अपड़ेट, इस टीम के खिलाफ इंटरनेशनल क्रिकेट में कर सकते है वापसी

Date:

Related stories

Jasprit Bumrah: भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह सितंबर 2022 से किसी भी इंटरनेशनल मुकाबले में नहीं खेल सके है। उन्होंने अपना आखिरी मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था। जिसके बाद वह दोबारा से मैदान पर वापसी नहीं कर सके है। हालांकि, इसी बीच उनकी हेल्थ से जुड़ी हुई एक अपडे़ट सामने आ रही है। जिसने फैंस की खुशी को दोगुना कर दिया है।

बुमराह को लेकर आई खुशखबरी

जसप्रीत बुमारह अपनी गजब की गेंदबाजी को लेकर जाने जाते है। वह अपनी गेंदबाजी से किसी भी टीम के बल्लेबाजों की खटिया खड़ी कर सकते है। वह यॉर्कर गेंदो के सौदागर माने जाते है। लेकिन, इसी बीच उनसे जुड़ी हुई एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, क्रिकबज की एक रिपोर्टके मुताबिक, 18, 20, 23 अगस्त को आयरलैंड के खिलाफ खेले जाने वाली टी20 श्रृंखला में बुमराह टीम इंडिया का हिस्सा होने वाले है।

ये भी पढ़ें: सम्मान ऐसा की आप भी करेंगे गर्व, अमेरिकी सिंगर Mary Millben ने पहले गाया जन…गण…मन, फिर PM Modi के छुए पैर

विश्व कप में हो सकते है शामिल

जसप्रीत बुमराह काफी लंबे समय से अपना कमबैक नहीं कर सके है। वह लगातार टीम से बाहर ही चल रहे है। हालांकि, वह अभी रिहैब में है और नेशनल क्रिकेट अकेडमी में आने वाली सीरीज के लिए जमकर मेहनत कर रहे है। वहीं बीसीसीआई के साथ-साथ खेल प्रेमी भी उन्हें टीम का हिस्सा बनते हुए देखना चाहते है।

ये भी पढ़ें: PM Modi का अमेरिका दौरा खत्म, अंतिम दिन वाशिंगटन डीसी पहुंचे, भारतीय समुदाय से कहा- ‘आपसे मिलना स्वीट डिश खाने जैसा’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories