रविवार, मई 5, 2024
होमस्पोर्ट्सवेस्टइडीज दौरे से हो सकती है Cheteshwar Pujara की छुट्टी, जायसवाल ले...

वेस्टइडीज दौरे से हो सकती है Cheteshwar Pujara की छुट्टी, जायसवाल ले सकते है दिग्गज खिलाड़ी की जगह, रिपोर्ट ने किया दावा

Date:

Related stories

Cheteshwar Pujara: चेतेश्नवर पुजारा इन दिनों इंग्लैंड में ही काउंटी क्रिकेट खेल रहे है। वह लगातार इंग्लैंड की धरती पर अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे। हालांकि, जब बारी देश के लिए खेलने की आई तो उनके बल्ले ने टीम इंडिया को धोखा दे दिया वह विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मुकाबले की दोनों ही पारियों में बल्ले से निराश करते हुए नजर आए। उनका बल्ला दोनी ही पारियों में खामोश रहा। इसी बीच पुजारा की टीम इंडिया से छुट्टाी होना तय हो गया है।

पुजारा की होगी टीम से छुट्टी

चेतेश्वर पुजारा टेस्ट क्रिकेट के स्पेशलिस्ट बल्लेबाज माने जाते है। वह बल्ले से किसी भी देश के गेंदबाजों को धाराशायी कर सकते है। हालांकि, उन्होंने ओवल के मैदान पर अपनी घटिया बल्लेबाजी से हर किसी को खूब निराश किया है। उनका बल्ला नहीं चलने के कारण भारत का विश्व चैम्पियन बनने का सपना चकनाचूर हो गया है। इसी बीच उनसे जुड़ी हुई एक खबर सामने आ रही है। क्रिकबज की एक रिपोर्ट के मुताबिक वेस्टइंडीज दौरे की टेस्ट टीम में पुजारा को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। वहीं उनके स्थान पर युवा बायें हाथ के बल्लेबाज जशस्वी जायसवाल को टीम में मौका दिया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024 से पहले कांग्रेस में हो सकते हैं बड़े बदलाव, वर्किंग कमेटी में इन चेहरों को मिल सकती है एंट्री

पुजारा का फ्लॉप शो

पुजारा विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मुकाबले में टीम के सबसे अहम खिलाड़ी माने जा रहे थे। जहां पूरी टीम आईपीएल खेलने में व्यस्थ थी। वहीं पुजारा इंग्लैंड की घरेंलू लीग काउंटी क्रिकेट खेलने में लगे हुए थे। वहीं उन्होंने ससेक्स की तरफ से खेलते हुए कमाल का प्रदर्शन भी किया। लेकिन, वह सबसे अहम और हाईवोल्टेज मुकाबले में बल्ले से रन नहीं बना सके। उनके बल्ले से पहली पारी में 15 और दूसरी पारी में केवल 28 रन ही निकले और वह दोनों बार ही खराब शॉट खेल कर आउट हुए थे।

ये भी पढ़ें: Manipur के इंफाल में एक बार फिर भड़की हिंसा, उपद्रवियों ने कैबिनट मंत्री के घर में लगाई आग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories