शनिवार, मई 18, 2024
होमविडियोCricket Viral Video: पुलिसमैन का बॉलर अवतार देख लोग हुए फैन, इतने...

Cricket Viral Video: पुलिसमैन का बॉलर अवतार देख लोग हुए फैन, इतने किमी की रफ़्तार से गेंद फेंक किया सबको हैरान

Date:

Related stories

Cricket Viral Video: जब किसी भी काम को करने का जूनून हो तो चाहे कितनी भी मुश्किलें आपके पास क्यों नहीं आ जाये आप उस काम को करने में सफल हो जाते हैं।ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है जिसमें वर्दी पहने पुलिस वाले की गेंदबाजी एक्शन के सभी लोग फैन हो गए हैं।

पुलिसमैन ने की 140 किमी की रफ़्तार से गेंदबाजी

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है जिसमें पुलिस की वर्दी पहना एक व्यक्ति बॉलिंग करते नजर आ रहा है। आपको बता दें कि वीडियो में इस पुलिसमैन के गेंदबाजी के सभी लोग फैन हो गए हैं। ख़बरों की माने तो, इस पुलिसमैंन ने करीब 140 किमी की रफ़्तार की गेंद फेंककर सभी को चौंका दिया है। सामने बैटिंग कर रहें बल्लेबाज को भी इस दौरान वह आउट करने में कामयाब हो जाते है। कमर में बन्दूक डाले गेंदबाजी करते इस पुलिसमैन के इस वीडियो को क्रिकेट एडिक्टर ने साझा किया है।

फैंस ने दिए अपने-अपने सुझाव

आपको बता दें कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने इसके ऊपर अपने-अपने राय रखें हैं। इस दौरान एक यूजर ने लिखा कि ‘कभी-कभी हालत ऐसे होते हैं कि वह passion को हासिल करने में बाधा बन जाते हैं।’ वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि, ‘कभी-कभी मजबूरिया इंसान को अपना passion छोड़ने पर मजबूर कर देती है।’ पुलिस होने के साथ अपने passion को फॉलो करना भी एक सराहनीय कदम है। इस पुलिसमैन ने गेंदबाजी कर एक बात जाहिर कर दी कि अगर काम करने का जूनून हो तो रास्ते खुद ब खुद बन जाते हैं। आपको बता दें कि क्रिकेट जगत में ऐसी तमाम कहानियां रही हैं जहां संघर्ष से लड़कर आम जन अपने बुलंदियों पर पहुंचे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories