शनिवार, मई 18, 2024
होमस्पोर्ट्सCricket Viral Video: विराट कोहली ने इस फेमस खिलाड़ी का लिया था...

Cricket Viral Video: विराट कोहली ने इस फेमस खिलाड़ी का लिया था विकेट , वीडियो देखकर रह जाएंगे दंग

Date:

Related stories

Cricket Viral Video: भारत के लीडिंग बल्लेबाजों में से एक विराट कोहली अपने बेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए दुनिया भर में जाने जाते हैं। आपको बता दें कि 2008 U- 19 वर्ल्ड कप के दौरान विराट ने कुछ ऐसा काम किया था जिसे आज भी याद किया जाता है।

केन को दिया था चकमा

आपको बता दें कि अपने विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए मशहूर विराट कोहली का एक वाक्या आज भी क्रिकेट जगत में काफी फेमस है। विराट ने U-19 वर्ल्ड कप के दौरान केन विलयम्सन का विकेट लेकर सबका ध्यान अपनी और खींचा था। मलेशिया की राजधानी कुआलालम्पुर में खेले गए 2008 वर्ल्ड कप में विराट ने केन को शानदार तरीके से आउट किया था। आपको बता दें कि विराट का बॉल विलियम्सन को चकमा देते हुए पीछे खड़े विकेटकीपर बल्लेबाज श्रीवत्स गोस्वामी के हाथों में चला जाताहै। इसी बीच जैसे ही विलियम्सन का पैर क्रीज से बाहर जाता है गोस्वामी झट से विलियम्सन को बिना मौक़ा दिए बगैर आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखा देते हैं।

2008 U-19 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम रही थी विजेता

आपको बता दें कि मलेशिया की राजधानी कुआलालम्पुर में खेले गए 2008 वर्ल्ड कप के फाइनल में भारत ने साउथ अफ्रीका को डकवर्थ लुइस नियम के आधार पर 12 रनों से हराकर खिताब अपने नाम किया था। विराट ने 2008 वर्ल्ड कप के दौरान गेंद और बल्ले दोनों से कमाल करते हुए भारतीय टीम को चैंपियन बनाने में अपना अहम् योगदान दिया था। विराट ने फाइनल में 19 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी। आपको बता दें कि विराट भारतीय टीम के लिए बेहतर कप्तान रहे हैं। विराट की कप्तानी में भारतीय टीम ने खूब कामयाबियां हासिल की है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories