शुक्रवार, मई 17, 2024
होमविडियोCricket Viral Video: जब Virat Kohli ने अपनी घातक गेंद से किया...

Cricket Viral Video: जब Virat Kohli ने अपनी घातक गेंद से किया था Kevin Pietersen को आउट, देखें Video

Date:

Related stories

Cricket Viral Video: क्रिकेट खेल से जुड़ी कुछ न कुछ हमेशा सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर एक क्रिकेट का वीडियो वायरल (Cricket Viral Video) है। जिसमें भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli)ने अपने बल्ले से नहीं बल्कि गेंद से तहलका मचा दिया था। उन्होंने इंग्लैंड टीम के बेहतरीन बल्लेबाज केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) को अपनी बेहतरीन गेंद से आउट किया था। जिसके बाद उनके खुशी का ठिकाना नहीं था।

कोहली ने झटका विकेट

बात है 31 अगस्त, 2011 की जब एक T20I मैच के दौरान विराट कोहली ने एक गेंदबाज के रूप में कोहली ने एक शानदार रिकॉर्ड अपने नाम किया। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेलते हुए कोहली ने तीन ओवर फेंके और 22 रन देकर एक विकेट लिया। उन्हें पारी का आठवां ओवर डालने के लिए गेंद दी गई।
कोहली ने पहली गेंद क्रीज पर मौजूद केविन पीटरसन की फेंकी और गेंद लेग स्टंप के बाहर गई और पीटरसन उसे खेलने के लिए क्रीज से बाहर निकल गए। धोनी, जो स्टंप्स के पीछे विकेटकीपिंग कर रहे थे। उन्होंने तुरंत उन्हें स्टंपिंग आउट कर दिया।

Also Read: IND VS AUS: SHUBMAN GILL ने मारा LYON को ऐसा छक्का की रोकना पड़ गया मैच, जानें क्या था मामला

यहां देखें Cricket Viral Video:

विराट कोहली का बॉलिंग करियर

भारतीय टीम के रन मशीन विराट कोहली ने बल्ले से बहुत रन बनाए हैं लेकिन उन्हें गेंदबाजी करते हुए बहुत कम देखा गया। बात करें कोहली कि गेंदबाजी करियर की तो कोहली ने अबतक एकदिवसीय मैचों में 4 विकेट झटके हैं और टी20I मैचों में भी 4 विकेट झटके हैं। वहीं, कोहली ने आईपीएल में भी 4 विकेट चटकाए हैं।

Also Read: RCB VS UPW WPL 2023: यूपी की टीम का धमाकेदार प्रदर्शन, RCB को 10 विकेट से हराया

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories