मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमस्पोर्ट्सCricket Viral Videos: पहले बच्चो को दिया आशीर्वाद फिर अपनी जान बचाकर...

Cricket Viral Videos: पहले बच्चो को दिया आशीर्वाद फिर अपनी जान बचाकर भागे Rinku Singh, ऐसे हुआ अलीगढ़ में केकेआर बॉय का स्वागत

Date:

Related stories

Cricket Viral Videos: कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के विस्पोटक बायें हाथ के बल्लेबाज रिंकू सिंह का बल्ला आईपीएल के सीजन 16 में जमकर गरजा है। रिंकू अकेले ही केकेआर की तरफ से विपक्षी टीम के गेंदबाजो का सामना क्रीज पर काफी साहस के साथ करते हुए नजर आए। हालांकि, अंतिम ओवर्स में इस टीम के सभी खिलाड़ी टीम को जीत दिलाने में नाकाम साबित हुए है। वहीं दूसरी तरफ रिंकू का नाम आईपीएल के इतिहास के सुनहरे पन्नों पर लिखा जा चुका है। यश दयाल के ओवर में 5 गेंदो में 5 छक्के जड़ने के बाद विश्व के दिग्गज खिलाड़ी उन्हें जानने लगे है।

वहीं भारत के बच्चे-बच्चे की जुबान पर उनका नाम दोहरा चुका है। लेकिन, रिंकू सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में रिंकू अपने हॉमटाउन अलीगढ़ में पहुंचे है। उनका स्वागत अकेदमी में शानदार तरीके से किया गया। लेकिन, रिंकू मासूम बच्चो से डर के मारे भगते हुए कैमरे में कैद हुए। जिसका अंदाजा आप इस वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

बच्चो से बचकर भागें रिंकू सिंह

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में रिंकू सिंह अपने हॉमटाउन अलीगढ़ में नजर आ रहे है। हालांकि, इस वीडियो में खास बात यह है कि वह अचानक से प्रैक्टिस करने के लिए अपनी अकादमी में पहुंचे थे। इस दौैरान उन्हें देखकर कर नन्हें सुपर स्टार्स की खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं रहा। उन्हें यकीन ही नहीं हुआ की केकेआर का स्टार खिलाड़ी उनकी अकादमी में दोबारा से अभ्यास करने के लिए वापसी आ चुका है। जैसे ही उन्होंने रिंकू को देखा वैसे ही सारे के सारे उनके पैर छूने लगे। वहीं एक दो के पैर छूने के बाद रिंकू सब बच्चो को पैर छूने के लिए मना करते है। लेकिन, उनकी बात कोई नहीं सुनता है और वह लगातार उनका आशीर्वाद लेने की कोशिश में लग रहते है। तभी रिंकू उनसे बचकर मैदान से भागने की कोशिश करते है। बच्चे अपने आईडियल को देख कर काफी ज्यादा भावुक भी हो गए थे। जिसका अंदाज इस वायरल वीडियो में देख कर लगा सकते है।

ये भी पढ़ें: हाईटेक वॉयस कमांड फीचर के साथ आई TVS Raider 125 Special Edition, पेट्रोल पंप ढूंढने में होगी आसानी

रिंकू का शानदार रहा आईपीएल 2023

रिंकू सिंह आने वाले समय में भारत के लिए खेल सकते है। उन्हें भविष्या का युवा युवराज सिंह भी कहा जाने लगा है। उन्होंने घरेंलू क्रिकेट में धाक जमाने के बाद आईपीएल में जगह बनाई थी। हालांकि, रिंकू का आईपीएल का सीजन 16 उम्मीद के मुताबिक बहुत जबरदस्त रहा है। उन्होंने केकेआर को जीताने का जिम्मा अकेले ही अपने कंधे पर ले रखा था। हालांकि, वह अपनी टीम को खिताब नहीं जीता सके। उन्होंने इस साल आईपीएल में कुल 14 मुकाबले खेले है। जिसमें उनके बल्ले से 474 रन आए है। इसके अलावा उन्होंने 4 अर्धशतक भी ठोके है।

ये भी पढ़ें: यूनिक डिजाइन वाले Equator 0.75 टन के पोर्टेबल Inverter AC को खरीदने का शानदार मौका, मिल रही 41 फीसदी की छूट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories