Cricket Viral Videos: चेन्नई सुपर किंग्स की टीम फाइनल में प्रवेश करने वाली आईपीएल 2023 की पहली टीम बन चुकी है। इस टीम को फाइनल में पहुंचाने में सीएसके की टीम के तेज गेंदबाज मथिशा पाथिराना का बहुत बड़ा योगदान रहा। उन्होंने अपने खेल से इस सीजन में धोनी को बेफिक्र कर दिया है। अंतिम ओवर्स में इस गेंदबाज ने टीम को जीत निश्चित की है। लेकिन, क्या आप जानते है कि पाथीराना की जितने मासूम वो दिखते है उतने वो मासूम है या नहीं। मां के साथ उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उनकी मां उन्हें कस के गले लगाते हुए अपनी नजरो से मां को दूर नहीं होने दे रहे है। मां का ऐसा प्यार देख कर आप की भी आंखे भर आएंगी। जिसका अंदाजा आप इस वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

धोनी की वजह से आया गेंदबाजी में सुधार

पाथिरीना अपनीमां से बहुत प्यार करते है। उन्होंने कम उम्र में ही क्रिकेट खेलना शुरू कर दिया है। वहीं उनकी कामयाबी के पीछे उनकी मां के आंसू और उनके प्रति लगाव है। वह कदम-कदम पर उनका साथ देते हुए नजर आई है। वहीं श्रीलंका से ताल्लुक रखने वाले इस खिलाड़ी को लंकाई टीम का अगला लसिथ मलिंगा कहा जाने लगा है।वहीं उनकी गेंदबाजी में कई प्रकार के सुधार भी देखने को मिले है। यह सुधार किसी और की वजह से नहीं बल्कि सीएसके के कप्तान एमएस धोनी केद्वारा दिए गए गुरूमंत्र और गरूत्रान की वजह से संभव हो सका है। जिसका श्रीलंकाई टीम भी माही का शुक्रगुजार रहेगा।

यह भी पढ़ें :  VIRAL VIDEO : कूल बनने के चक्कर में इस बार बुरी फंसी पापा की परी , सोशल मीडिया पर वायरल हुई फनी वीडियो  

पाथीराना का मां के साथ खूबसूरत वीडियो हुआ वायरल

लेकिन, उनका मां के साथ उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो मेंउनकी मां उन्हें अपनी नजरो से दूर नहीं होने दे रही है। वहीं वह अपनी माताजी के भावुक होते हुए गले भी लग रहे है। साथ ही उनकी मं का ऐसा प्यार देख कर हर बच्चे को अपनी मां की याद आ सकती है। गौरतलब है कि कुछ समय पहले पाथीराना की मां भारत के दौरे पर थी। जिसके बाद उन दोंनो का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है।

यह भी पढ़ें : Back Acne: पीठ पर निकल आए हैं दाने? तो इन घरेलू नुस्खों को करें ट्राय, जल्द मिलेगी राहत

Share.