MS Dhoni: आईपीएल खत्म हो चुका है। इस सीजन में एक से बढ़कर एक टीमें ऊभर कर सामने आई है। हालांकि, इस साल का फाइनल मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स बनाम गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया था। जिसमें सीएसके की टीम ने 5 विकेट से गुजरात को हराकर पांचवी बार खिताब पर कब्जा जमाया था। इस खिताबी जीत के साथ ही कप्तान एमएस धोनी काफी ज्यादा इमोशनल हो गए थे। वहीं फैंस के लिए एक बुरी खबर भी सामने आई थी कि धोनी को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका है। लेकिन, इसी बीच सीएसके के सीईओ विश्वनाथन ने धोनी की हैल्थ को लेकर एक बड़ी अपडे़ट दी है जो फैंस के दिल को तोड़ कर रख देगी।

धोनी को लेकर विश्वनाथन ने दी बड़ी अपडे़ट

एमएस धोनी फाइनल जीतने के बाद काफी ज्यादा खुश और इमोशनल थे। उनका यह सीजन 16 काफी ज्यादा यादगार रहा। फैंस ने इस पूरे आईपीएल में माही के ऊपर जमकर प्यार लुटाया था। इसी बीच सीएसके के सीईओ ने धोनी की हेल्थ को लेकर एक बड़ी अपडे़ट दी है। उन्होंने क्रिकबज पर बातचीत करते हुए कहा कि,

“एमएस धोनी डॉ पर्दीवाला से मिलने गए हैं (वह पंत का भी इलाज कर रहे हैं) और अगले सीज़न के लिए पूरी तरह से ठीक होने के लिए सर्जरी का रास्ता अपनाने की तैयारी कर रहे हैं।”

ये भी पढ़ें: हाईटेक वॉयस कमांड फीचर के साथ आई TVS Raider 125 Special Edition, पेट्रोल पंप ढूंढने में होगी आसानी

धोनी चोट से थे परेशान

गौरतलब है कि माही पूरे आईपीएल सीजन 16 में अपनी चोट से काफी ज्यादा परेशान थे। उनकी परेशानी मैदान पर रन लेते और विकेट के पीछे दौड़ते हुए साफ देखी जा सकती थी। लेकिन, वो अपने फैंस और टीम के लिए मैदान पर डटे रहे और विपक्षी टीम को अपने कप्तानी दिमाग से लगभग हर मुकाबले में मात दी थी। वहीं उनका बल्ला इस पूरे सीजन में जमकर गरजा था। अंत के ओवरो में धोनी ने सारी महफिल ही लूट ली थी।

ये भी पढ़ें: लो जी पता लग गए iPhone 15 Series के धमाकेदार फीचर्स! जानिए डिजाइन से लेकर क्या हो सकती है कीमत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.